बॉलीवुड

कैमरे के सामने छलके मृणाल ठाकुर के आंसू, रोते हुए तस्वीर शेयर कर बयां किया दर्द

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती है। मृणाल अब तक पॉपुलर अभिनेता शाहिद कपूर से लेकर ऋतिक रोशन जैसे बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी और उनकी फिल्में भी बॉक्स आफिस पर सफल साबित हुई। मृणाल ठाकुर की फैन फॉलोइंग भी बहुत जबरदस्त है।

mrunal thakur

ऐसे में आए दिन वह चर्चा में रहती है। इसी बीच मृणाल ठाकुर ने सोशल मीडिया पर एक अपनी तस्वीर साझा की जिसमें वह रोती हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं बल्कि इस तस्वीर को साझा करते हुए मृणाल ठाकुर ने अपना दर्द भी बयां किया। तो आइए जानते हैं आखिर मृणाल ठाकुर की रोने की वजह क्या है?

मृणाल की आँखों से छलके आंसू

mrunal thakur

सबसे पहले तो आप देख सकते हैं कि मृणाल ठाकुर ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह रोती हुई दिखाई दे रही है। वहीं उनकी आंखों में आंसू भी साफ झलक रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए मृणाल ठाकुर ने लिखा कि, “कल का दिन कठिन था, लेकिन आज मैं ज्यादा मजबूत, समझदार और खुश हूं, हर किसी की कहानियों में कई पन्ने होते हैं, लेकिन हर कोई इसे जोर ने नहीं पढ़ते हैं। मैं अपनी कहानी के पन्नों को जोर से पढ़ना चुन रही हूं। क्योंकि शायद किसी को मेरे जरिए सीखे गए लेसन को सीखने की जरूरत है।

mrunal thakur

इसके अलावा मृणाल ठाकुर ने एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि, “कल के दिन मैं काफी लो और लाचार फील कर रही थी। लेकिन आज मैं काफी खुश हूं।” हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर मृणाल ठाकुर के रोने की वजह क्या है? फिलहाल यूजर्स उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं।

मृणाल ठाकुर का वर्कफ़्रंट

mrunal thakur

बात करें मृणाल ठाकुर के काम के बारे में तो हाल ही में उन्हें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ‘सेल्फी’ के गाने ‘कुड़िए तेरी वाइफ’ में देखा गया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। इसके अलावा उन्होंने तेलुगू फिल्म ‘सीतारामम’ के माध्यम से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया जो फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

mrunal thakur

फिल्म में वह साउथ के ही जाने-माने एक्टर दलकीर सलमान के साथ नजर आई थी। अब मृणाल के पास फिल्म ‘पीपा’ है जिसमें वह अभिनेता इशान खट्टर के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘गुमराह’ भी है जिसमें वह अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखाई देंगी। आदित्य और मृणाल की ये फिल्म फिल्म 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button