बॉलीवुड

मां बनते ही टीवी से दूर हो गईं ये 4 अभिनेत्रियां, तीसरे नंबर वाली रही हैं सबकी फेवरेट

ऐसा कहा जाता है कि एक्ट्रेसेस का एक्टिंग करियर काफी छोटा होता है क्योंकि शादी के बाद बहुत कम ही एक्ट्रेसेस होती हैं जो काम कर पाती हैं. ऐसा सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ ही नहीं बल्कि टीवी की अभिनेत्रियों के साथ भी होता है. टीवी की कुछ एक्ट्रेसेस ने शादी के बाद भी कई शोज या सीरियल्स में काम किया लेकिन मां बनने के बाद इन्हें पर्दे पर नहीं देखा गया. मां बनना आसान नहीं होता है और महिला इसे करीब से देखना चाहती है तभी तो मां बनते ही टीवी से दूर हो गईं ये 4 अभिनेत्रियां, क्योंकि वे अपने बच्चों की परवरिश में लगी हैं.

मां बनते ही टीवी से दूर हो गईं ये 4 अभिनेत्रियां

एक औरत को शादी के बाद मां बनने का सौभाग्य प्राप्त करने के लिए बहुत सारा दर्द सहना और खूब सारा त्याग करना होता है. इसलिए कहते हैं मां बनना आसान नहीं होता है लेकिन अगर कुछ पाना है तो कुछ खोना ही पड़ेगा. इसलिए इंडस्ट्री की इन अभिनेत्रियों ने अपने करियर का त्याग कर दिया.

रोशनी चोपड़ा

कई पॉपुलर शो और सीरियल्स में नजर आ चुकी एक्ट्रेस रोशनी चोपड़ा को लोग काफी मिस करते होंगे. रोशनी को टीवी सीरियल ‘कसम से’ के अलावा ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’, कॉमेडी सर्कस और ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ में शो होस्ट किया है. इसके अलावा वे कई सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं. आपको बता दें रोशनी जब दोबारा मां बनी तो उन्होने टीवी से दूरियां बन ली और अपने बच्चों की परवरिश में जुट गईं.

दीपिका सिंह

स्टार प्लस के फेमस शो दिया और बाती की एक्ट्रेस दीपिका सिंह टीवी जगत की फैमस अभिनेत्रियों में से एक रही हैं. मगर इसी शो के निर्देशक रोहिट राज के साथ साल 2015 में शादी करने के दो साल बाद ही एक बेटे को जन्म दिया. मगर तब तक वे सीरियल में नजर आईं लेकिन जब दूसरी बार मां बनी और बेटी को जन्म दिया उसके बाद वे पर्दे पर नहीं लौटीं.

दिशा वकानी

करीब 10 सालों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर किसी का पसंदीदा प्रोग्राम है. हंसने हंसाने का एक दशक पूरा कर चुका है और इस शो से पॉपुलर हुईं दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है. इसके कारण वे शो से दूर हुईं और आज तक वापसी नहीं कर पाईं. हालांकि उन्हें कई बार नोटिस भी मिली लेकिन बेटी होने के करीब 1 साल बाद भी वे शो में ना तो आ रही हैं और ना मना कर रही हैं. इनकी वजह से शो को काफी नुकसान भी हो रहा है.

श्वेता तिवारी


<>टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को फेमस सीरियल कसौटी जिंदगी की से लोकप्रियता मिली. श्वेता तिवारी ने साल 2013 में अभिनव कोहली के साथ दूसरी शादी की और अपना घर बसा लिया. फिर दो साल के अंदर इन्होने एक बेटे को जन्म दिया और पर्दे पर वापसी नहीं की. बता दें श्वेता की पहली शादी साल 1999 में हुई थी जिनसे इन्होंने साल 2007 में तलाक ले लिया था. इसकी वजह ये थी कि श्वेता के साथ उनके पहले पति राजा चौधरी घरेलू हिंसा करते थे. राजा से श्वेता को एक बेटी हुई और वो जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button