बॉलीवुड

करीना कपूर की येलो ड्रेस हुई वायरल, इसकी कीमत में एक आम आदमी का हो जाएगा पूरा लंदन ट्रिप

करीना कपूर आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में रहती हैं. कभी वह अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से. इन दिनों करीना कपूर रेडियो पर आने वाले शो ‘व्हाट वुमन वांट’ को लेकर चर्चे में हैं. वह अपने शो पर करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, स्वरा भास्कर, अमृता अरोड़ा और सनी लियॉन जैसी अभिनेत्रियों को इनवाइट कर चुकी हैं. करीना का ये शो महिलाओं को काफी पसंद आ रहा है. करीना कपूर आये दिन अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. बहुत सी लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं. करीना महिलाओं के बीच एक फैशन दीवा के रूप में प्रसिद्ध हैं. करीना कपूर को नई-नई ड्रेस पहनने का बहुत शौक है. हाल ही में उन्होंने येलो कलर की एक ड्रेस पहनी थी जो चर्चा का विषय बन गयी है.

करीना कपूर की ड्रेस ने बटोरी सुर्खियां

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

बीते दिनों सोहा अली खान के पति और बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू का जन्मदिन था. जन्मदिन की शानदार पार्टी होस्ट की गयी थी जिसमें बॉलीवुड के कुछ गिने चुने स्टार्स शामिल हुए थे. इस पार्टी में करीना एक नए लुक में स्पॉट हुईं. इस पार्टी में करीना नो मेकअप लुक में पहुंची थीं. नो मेकअप लुक में वह बेहद गॉर्जियस दिख रही थीं. इस दौरान करीना ने एक पीले रंग की ड्रेस कैरी की हुई थी जो इन दिनों बहुत सुर्ख़ियों में है. करीना की यह ड्रेस दिखने में तो बेहद सिम्पल है लेकिन जब आपको इसकी कीमत पता चलेगी तो दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. यह ड्रेस दिखने में जितनी शानदार है उतनी ही महंगी भी है.

खास मौकों के लिए डिज़ाइन करवाती हैं ड्रेस

बता दें, करीना ने कुणाल खेमू की बर्थडे पार्टी में जो पीले रंग की ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत में एक आम आदमी लंदन का ट्रिप पूरा कर सकता है. मिली जानकारी के अनुसार इस ड्रेस की कीमत करीब 760 डॉलर यानी 50 हजार से भी अधिक है. करीब 52,729 रुपये कीमत की यह ड्रेस करीना ने ख़ास अपने लिए डिज़ाइन करवाई है. करीना हर खास मौके पर अपने लिए ड्रेस डिज़ाइन करवाती हैं. कुछ दिनों पहले करीना ने अपने बेटे तैमूर के कपड़ों को लेकर भी खुलासा किया था. खुद ब्रांडेड कपड़े पहनने वाली करीना ने कहा था कि वह अपने बेटे तैमूर को ब्रांडेड कपड़े नहीं पहनातीं.

तैमूर को नहीं पहनातीं ब्रांडेड कपड़े

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत के दौरान करीना ने बताया कि वह तैमूर को ब्रांडेड कपड़े नहीं पहनातीं. वह उनके लिए ज़ारा, एडिडास या फिर एचएनएम से कपड़े लेती हैं. वह उनके लिए गुच्ची या पराडा जैसे ब्रांड के कपड़े नहीं लेती. करीना ने आगे कहा कि अभी तैमूर पैसे नहीं कमाता और उसके पेरेंट्स को उसके कपड़े खरीदने के लिए बहुत काम करना पड़ता है. ऐसे में उसे महंगे कपड़े पहनने को नहीं मिलते हैं. करीना ने बताया कि जब तक वह खुद कमाने नहीं लगी थीं तब तक उनके पेरेंट्स ने भी उन्हें ब्रांडेड कपड़े नहीं पहनाये थे.

पढ़ें सड़क पर तैमूर के साथ अनजान शख्स ने की गंदी हरकत, जब सैफ और करीना को पता चला तो…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button