बॉलीवुड

Shocking: फ्लॉप हुआ प्रियंका चोपड़ा का हॉलीवुड शो, जल्द हो सकता है बंद

प्रियंका चोपड़ा का नाम आये दिन सुर्खियों में रहता है. प्रियंका आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया था. उसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष किया. लेकिन कहते हैं न मेहनत कभी बेकार नहीं जाती. अपनी कड़ी मेहनत की वजह से ही प्रियंका आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं प्रियंका का नाम अब हॉलीवुड में भी जाना पहचाना है. या यूं कहें कि प्रियंका की वजह से भारत का नाम इंटरनेशनल लेवल पर भी ऊंचा हुआ है. प्रियंका को लोग प्यार से ‘पिगी चौप्स’ भी भी बुलाते हैं.

काफी दिनों से प्रियंका किसी फिल्म में नज़र नहीं आयीं. लेकिन इस वजह से उनकी पॉपुलरिटी पर कोई असर नहीं पड़ा है. वह अब भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. प्रियंका इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वह आये दिन अपने फैन्स के लिए कोई न कोई विडियो या फोटो शेयर करती रहती हैं. प्रियंका अपने काम की वजह से भारत से ज्यादा विदेश में रहती हैं. लेकिन लगता है भारत में उनकी वापसी जल्द ही हमेशा के लिए हो जाएगी. इन दिनों प्रियंका काफी परेशान चल रही हैं और उनकी परेशानी का कारण जानने के बाद उनके फैन्स भी परेशान हो सकते हैं. बता दें कि प्रियंका का फेमस हॉलीवुड टीवी शो ‘क्वांटिको’ अब बंद होने की कगार पर पहुंच गया है.

खबरें आ रही हैं कि जल्द ही प्रियंका का फेमस अमेरिकन सीरियल बंद हो सकता है. बता दें कि काफी समय से प्रियंका यूएस में रहकर टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ की शूटिंग कर रही थीं. लेकिन प्रियंका और उनके फैन्स के लिए बुरी खबर है कि जल्द ही उनका ये शो बंद हो सकता है. शो की गिरती टीआरपी  के कारण ये फैसला लिया गया है. इस सीरियल के अब तक 2 सीजन आ चुके हैं और तीसरा आने की तैयारी चल रही थी. लेकिन खबरें हैं कि लो टीआरपी की वजह से इसे बंद करने का फैसला लिया गया है.

हम आपको बता दें कि प्रियंका हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में नज़र आई थीं. बेवॉच ने उन्हें हॉलीवुड में एक अलग पहचान दिलाई. यह फिल्म बहुत हिट रही थी. उसके बाद प्रियंका ने अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको में अपने अभिनय का लोहा मनवाया. उन्होंने अपने अभिनय से वहां के लोगों का दिल जीत लिया. फिलहाल वह ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन के लिए शूट कर रही हैं लेकिन इस बीच खबरें आ रही हैं कि उनका ये शो बंद हो सकता है. अब यह शो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है जिस कारण इसे बंद करने का फैसला लिया गया है. इस सीरीज में वह एक एफ.बी.आई एजेंट बनी हैं और उनके किरदार का नाम एलेन पेरिश है. हिंदी फिल्मों में आखिरी बार वह फिल्म ‘जय गंगाजल’ में दिखी थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. आने वाले दिनों में हम उन्हें ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म में देख सकेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button