दिलचस्प

कभी नहीं देखी होगी ऐसी हल्दी रस्म, दुल्हन को उठाकर पूल में फेंका, देखें फिर क्या हुआ

इन दिनों शादी का सीजन खूब चल रहा है। हर किसी के हाथ पीले हो रहे हैं। बीते दो साल में लोगों ने कोरोना की वजह से शादी के मजे नहीं लिए थे। ऐसे में सभी इस साल सारी कसर निकाल रहे हैं। शादी अपनी हो या दोस्त-रिश्तेदार की, सभी इसमें फुल इन्जॉय कर रहे हैं। वैसे भी शादी में जब तक मस्ती और मजाक न हो तब तक रौनक नहीं आती है। फिर यदि शरारती दोस्त शादी में आ जाए तो धूम मचना तय होती है। आज हम आपको शादी और उसमें होने वाली मस्ती का ऐसा ही एक रोचक वीडियो दिखाने जा रहे हैं।

दुल्हन को पूल में फेंकते नजर आए दोस्त

दरअसल इन दिनों एक दुल्हन की हल्दी सेरेमनी का वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है। हालांकि ये हल्दी सेरेमनी थोड़ी हटकर थी। इसमें हल्दी रस्म के दौरान जो कुछ हुआ वह आप ने शायद पहले किसी शादी में नहीं देखा होगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ दोस्त दुल्हन को टांगाटोली कर उठा लेते हैं। इसके बाद वह दुल्हन को सीधा पूल में फेंक देते हैं। ये पूरा नजारा बड़ा ही हैरान करने वाला होता है।

स्विमिंग पूल में जाते ही दुल्हन का बुरा हाल हो जाता है। उसके बाल सारे बिखर जाते हैं। वहीं ड्रेस भी गीली हो जाती है। हालांकि अच्छी बात ये रहती है कि पूल में उसकी सुरक्षा के लिए बहन पहले से ही मौजूद रहती है। वैसे दुल्हन भी दोस्तों की ये मस्ती काफी इन्जॉय करती दिखती है। इस दुल्हन का नाम कृतिका खुराना है। वह एक यूट्यूबर है। सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। इंस्टाग्राम पर भी उसकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

वीडियो ने मचाया धमाल

कृतिका खुराना ने खुद ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा “हल्दी BTS (बिहाइंड द सीन)”। कृतिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर काफी दिलचस्प कमेंट्स भी आ रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा “दुल्हन और दोस्तों की ऐसी मस्ती पहली बार देख रहा हूँ।” फिर दूसरा लिखता है “दुल्हन की शादी में ऐसा कौन करता है भाई?” फिर एक कमेन्ट आता है “आपकी बहन बहुत अच्छी है। आपकी देखभाल के लिए वह पहले से पूल में मौजूद थी।” वैसे आप लोगों को यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेन्ट कर जरूर बताएं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button