बॉलीवुड

भरी महफ़िल में अंकिता लोखंडे के ब्लाउज में हाथ डालने लगे विक्की, फिर हुआ कुछ ऐसा देखते रह गए सभी

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) टीवी की दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वे आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने 2021 में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) से शादी रचाई थी। शादी के बाद से कपल के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इन दिनों अंकिता और विक्की का एक क्यूट सा वीडियो फैंस का फेवरेट बना हुआ है। इस वीडियो में विक्की अपनी पत्नी अंकिता के ब्लाउज और साड़ी को एडजस्ट करते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल विक्की और अंकिता हाल ही में एक ईवेंट में शामिल हुए थे। इस दौरान दोनों की जोड़ी आकार्षण का केंद्र बनी रही। इनकी बीच की सिजलिंग कैमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया। अंकिता ईवेंट में आइवरी शेड की सिल्क पहन आई थी। इस साड़ी पर सुनहरे रंग की बॉर्डर इसे और भी खूबसूरत बना रही थी। इस पर एक्ट्रेस ने मैचिंग स्लीवलेस और डीप नेकलाइन ब्लाउज कैरी किया। इसमें वे बेहद स्टाइलिश व सुंदर नजर आ रही थी।

जब विक्की ने संभाली अंकिता की साड़ी

इस लुक को और तगड़ा बनाने के लिए अंकिता ने पर्ल और कुंदन के चोकर नेकपीस पहने। उनके माथे पर लगी बिंदी और हाथों में मेहंदी उन्हें एक नई नवेली दुल्हन वाला लुक दे रही थी। वहीं दूसरी तरफ विक्की भी फॉर्मल लुक में काफी हैंडसम दिखाई दिए। जब ये जोड़ी ईवेंट में आई तो अंकिता की साड़ी में कुछ दिक्कत हो गई। ऐसे में विक्की भारी महफ़िल में अंकिया का साड़ी-ब्लाउज ठीक करते दिखाई दिए।

विक्की ने जिस प्यार और अदब के साथ पत्नी की साड़ी और ब्लाउज ठीक किया, वह फैंस को बड़ा पसंद आया। वह विक्की की तारीफ़ों के पूल बांधने लगे। कहने लगे कि अंकित काफी लक्की है जो उन्हे इतना केयरिंग पति मिल। हर पति को ऐसे ही पत्नी का ख्याल रखना चाहिए। तो चलिए आप भी इस क्यूट से वीडियो को देख लीजिए।

यहां देखें कैसे विक्की ने एडजस्ट की अंकिता की साड़ी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कुछ दिनों पहले ही किया गृह प्रवेश

बता दें कि कुछ दिन पहले ही अंकिता और विक्की ने अपना गृह प्रवेश किया है। इस दौरान अंकिता ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी जिसमें वे बेहद सुंदर लग रही थी। वहीं विक्की सफेद रंग के कुर्ता पाजामा में दिखाई दिए। इनके गृह प्रवेश का वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ा पसंद किया गया था।


वहीं अंकिता अपने इस नए घर के किचन में काम करती भी दिखाई दी। इसका वीडियो भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।


काम की बात करें तो अंकिता और विक्की ने हाल ही में स्मार्ट जोड़ी शो में बतौर कंटेस्टेंट भाग लिया था। वे इस शो के विजेता बनकर उभरे। इनाम में दोनों को शो की ट्रॉफी और 25 लाख रुपये मिले।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button