दिलचस्प

पहाड़ों पर बैठ दादी ने गाया सुरीला गाना, सुनकर लता दीदी को याद करने लगे लोग – Video

हुनर एक ऐसी चीज है जिसे छिपाया नहीं जा सकता है। ये किसी न किसी माध्यम से दुनिया के सामने आ ही जाता है। बस ये बात अलग है कि इस हुनर को सही दिशा या प्लेटफॉर्म नहीं मिलता है। इसके चलते वह आगे नहीं बढ़ पाता है। यदि आप भारत के गलियारे खँगालोगे तो आपको हर मौड़ पर एक टेलेंट से भरा शख्स मिल जाएगा।

दादी ने गाया सुरीला गाना

अब इस सोशल मीडिया की दुनिया में ऐसे छिपे हुए टेलेंट धीरे-धीरे बाहर आने लगे हैं। कुछ तो इतने वायरल हुए कि उनकी जिंदगी ही बदल गई। उन्हें कई बड़े अवसर मिले। इसी कड़ी में आज हम आपको एक हुनरबाज दादी से मिलाने जा रहे हैं। इस दादी की आवाज में जादू है। वह जब गाना शुरू करती है तो लोग मंत्रमुग्ध हो जाते हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दादी अपनी सुरीली आवाज को लेकर बड़ी वायरल हो रही है। उन्हें गाना गाता सुन लोगों को लता दीदी याद आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दादी किसी पहाड़ी इलाके में बैठी है। उनके हाथ में हारमोनियम है। वह इसे बजाते हुए लता मंगेशकर का गाना ‘मिलो न तुम तो’ गा रही हैं। यह गाना ‘हीर राँझना’ फिल्म का है।

दादी का टेलेंट देख चौंक गए लोग

दादी के पीछे एक शख्स ढोल बजाता भी दिखाई दे रहा है। वह भी दादी के सुर ताल को ध्यान में रखते हुए अच्छे से ढोलक बजाता है। दादी गाना गाते समय उसमें पूरी तरह से खो जाती है। उन्हें देख लगता है कि गायकी पर उनकी अच्छी खासी पकड़ है। फिलहाल उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा छाया हुआ है।

इस वीडियो को ट्विटर पर @Mahanaatma1 नाम के यूज़र ने साझा किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा “कला किसी शय कि मोहताज नहीं।” इसके साथ उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी बनाई है। वीडियो पर लोगों के भी जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “इन्हें सुन लता दीदी की याद आ गई।” फिर दूसरे ने कहा “दादी में टेलेंट है। उन्हें बॉलीवुड में मौका मिलन चाहिए।”

फिर एक यूरज लिखता है “ऐसी कितनी ही कलाएं ख़ामोश हो गई, बिना किसी प्रकटीकरण के,इसको भी सोशल मीडिया का सहारा मिला है!” बस ऐसे ही और भी कई दिलचस्प कमेंट्स आने लगे। तो चलिए बिना किसी देरी के आप भी ये वीडियो देख लीजिए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button