बॉलीवुड

शिल्पा से जैकलीन तक, फिल्मों के साथ-साथ रेस्टोरेंट से भी करोड़ों कमाती हैं ये 6 एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारे अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। हालांकि ऐसे कई सितारे हैं जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अलग व्यवसाय से भी पैसा कमाते हैं। जी हां.. फिल्मों में नजर आने वाले यह सितारे कपड़े बेचकर पैसा कमाते हैं तो किसी का आलीशान होटल है तो कोई क्रिकेट टीम का मालिक है। आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जो फिल्मों में काम करने के साथ-साथ बिजनेस से भी करोड़ों रुपए कमाती है। आइए जानते हैं कौन है ये एक्ट्रेस?

जैकलिन फर्नांडीस

priyanka chopra

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस का। गौरतलब है कि जैकलिन फर्नांडीज अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। जैकलीन एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती है, साथ ही वह होटल के माध्यम से भी अच्छी खासी कमाई करती है। बता दे जहां वह श्रीलंका में कायमा सूत्रा नाम से रेस्टोरेंट्स चलाती है तो बांद्रा में पाली थाली नाम के रेस्टोरेंट की मालकिन है, जहां से वह करोड़ों की कमाई करती है।

प्रियंका चोपड़ा

priyanka chopra

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक में एक बड़ा नाम कमा चुकी एक्ट्रेस प्रियंका के पास दौलत की कोई कमी नहीं है। बता दे वह फिल्मों में काम करने के साथ-साथ रेस्टोरेंट्स भी अच्छी खासी कमाई करती है। दरअसल न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा का सोना नाम का रेस्टोरेंट है जहां से वह हर महीने करोड़ों की कमाई करती है।

जूही चावला

priyanka chopra

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा जूही चावला भी फिल्मों के अलावा बिजनेस से पैसे कमाती है। दरअसल जूही चावला का भी एक रेस्टोरेंट है जो मुंबई के कैप्स कार्नर इलाके में है। जहां से वह अच्छी खासी कमाई करती है।

शिल्पा शेट्टी

shilpa shetty

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का भी खुद का एक रेस्टोरेंट है। बता दे शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट का नाम बैस्टियन है जहां हर महीने लाखों करोड़ों की कमाई करती है। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी रियलिटी शोज में भी जज की भूमिका में नजर आती है।

आयशा टाकिया

priyanka chopra

बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी आयशा टाकिया का मुंबई के कोलाबा में एक रूफटॉप रेस्टोरेंट है जो काफी मशहूर है। बता दे आयशा टाकिया अब फिल्मी दुनिया में कम ही नजर आती है लेकिन रेस्टोरेंट और अन्य व्यवसायों के जरिए वह अच्छी खासी कमाई कर लेती है।

पेरिजाद जोराबियन

priyanka chopra

जानी मानी एक्ट्रेस पेरिजाद जोराबियन भी एक मशहूर रेस्टोरेंट की मालकिन है। बता दे पेरिजाद जोराबियन का बांद्रा में गोंडाला नाम का एक मशहूर रेस्टोरेंट है जहां से वह भी अच्छी खासी कमाई कर लेती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button