बॉलीवुड

संजय दत्त को छोड़कर दुबई में रहती हैं पत्नी मान्यता और बच्चे, जानें किस बात पर एक्टर को अकेला छोड़ दिए

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘संजू बाबा’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म ‘केजीएफ-2’ की सफलता को इंजॉय कर रहे हैं। बता दें, संजू ने इस फिल्म में ‘अधीरा’ का किरदार निभाया जिसे काफी पसंद किया गया। वहीं संजय दत्त ने भी विलेन के किरदार में जान डाल दी और दर्शकों के बीच छा गए। इसके अलावा संजय दत्त अब अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त हैं।

sanjay dutt

बता दें, इसी बीच संजय दत्त अपनी फिल्मों से ब्रेक लेकर कुछ दिनों के लिए अपने बीवी बच्चों से मिलने के लिए दुबई पहुंचे हैं। जी हां.. संजय दत्त के दोनों बच्चे शहरान और इकरा करीब 2 साल से दुबई में रह रहे हैं।

वहीं उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी दुबई में अपना बिजनेस कर रही है। ऐसे में संजय दत्त लगातार दुबई आते जाते रहते हैं। अब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान जब संजय दत्त से पूछा गया कि, वह पिछले 2 साल से परिवार से दूर है। इसका कारण क्या है?

sanjay dutt

इसके जवाब में संजय दत्त ने कहा कि, “मैं खुश हूं कि मेरे बच्चे वहां पढ़ाई कर रहे हैं. मेरी पत्नी मान्यता के पास भी वहां चीजें करने के लिए काफी हैं। मैं ज्यादातर समय दुबई में उन्हीं के साथ बिताता हूं। जब भी मुझे अपने प्रोफेशल कमिट्मेंट्स से फुरसत मिलती है तो मैं उनके पास चला जाता हूं। अब समर ब्रेक आने वाला है तो मैं उन्हीं के साथ टाइम स्पेंड करूंगा।

मैं हर उस जगह ट्रैवल करने के लिए रेडी हूं, जहां वे हैं।” रिपोर्ट की मानें तो संजय दत्त के बच्चे और पत्नी मान्यता करीब 2 सालों से दुबई में रह रहे हैं। दरअसल, यह लॉकडाउन से पहले ही दुबई पहुंच गए थे। संजय दत्त से पूछा गया कि, क्या उन्होंने दुबई का उनका स्टे प्लान किया था?

sanjay dutt

इस सवाल के जवाब में संजय ने कहा कि, “वे यहां कभी भी आ सकते हैं, लेकिन उन्हें वहां रहना अच्छा लग रहा है। उन्हें अपना स्कूल पसंद है और वहां करवाई जाने वाली एक्टिविटीज भी। मेरी पत्नी का बिजनेस वहां सेटल है। हम सभी यहां रहे हैं।

फिल्म बिजनेस होने के बावजूद हम सभी ने परिवार की देखरेख की है। हम लोग सब इधर ही बड़े हुए हैं। वहां उन्हें भेजने की कोई प्लानिंग नहीं थी। यह बस हो गया. दुबई में मान्यता अपना खुद का बिजनेस कर रही हैं। उन्हें आइडिया आया और वह वहां चली गईं। साथ में उनके बच्चे भी गए।”

आगे अभिनेता ने बताया कि, “मेरी बेटी वहां पियानो सीख रही है। वह एक बेहतरीन स्प्रिंटर है। वह जिमनास्टिक्स में भी बेहतरीन है। मेरा बेटा जूनियर प्रोफेशनल फुटबॉल टीम के लिए खेलता है। उनकी खुशी मेरे लिए सबकुछ है। वे वहां खुश हैं और उन्हें देखकर मैं खुश होता हूं।”

sanjay dutt

बता दें, संजय दत्त ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘रॉकी’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और वह आज भी अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘पृथ्वीराज चौहान’ में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button