बॉलीवुड

वीर सावरकर बनके सामने आए रणदीप हुड्डा, पहचाना हुआ मुश्किल, देखें फिल्म का फर्स्ट लुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रणदीप हुड्डा उन चुनिंदा कलाकारों में से एक है जिनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है। रणदीप हुड्डा द्वारा निभाए गए हर एक किरदार सुनहरे पर्दे पर अपनी एक अमिट छाप छोड़ते हैं। वही अपनी शानदार एक्टिंग से रणदीप हुड्डा दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं।

अब इसी बीच वीर सावरकर की 139वी जयंती पर रणदीप हुड्डा ने उनकी अपकमिंग फिल्म ‘स्वतंत्र वीर सावरकर’ का फर्स्ट लुक जारी किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के फर्स्ट लुक में रणदीप हुड्डा को देखकर पहचानना मुश्किल हुआ जा रहा है। आइए जानते हैं रणदीप हुड्डा की इस अपकमिंग फिल्म के बारे में..

randeep hooda

महेश मांजरेकर सुनहरे पर्दे पर दिखाएंगे वीर सावरकर की जिंदगी
बता दें, रणदीप हुड्डा की इस फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर महेश मांजरेकर कर रहे हैं। रिपोर्ट की माने तो फिल्म की स्क्रिप्ट पर पूरा काम हो चुका है। वहीं फिल्म के लिए अन्य कलाकारों को कास्ट किया जा रहा है। वही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक माना जाए तो रणदीप हुड्डा की इस फिल्म की शूटिंग अगस्त साल 2022 से शुरू हो जाएगी। बता दे रणदीप इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपने किरदार में ढलने के लिए अपना वजन भी कम किया है।

रणदीप हुड्डा ने वीर सावरकर की जयंती पर उन्हें सलाम करते हुए फिल्म का फर्स्ट पोस्टर जारी किया और साथ ही कैप्शन में लिखा कि, “यह स्वतंत्रता और आत्म-साक्षात्कार के लिए भारत के संघर्ष के सबसे लंबे गुमनाम नायकों में से एक को सलाम है। मुझे उम्मीद है कि मैं एक सच्चे क्रांतिकारी के किरदार को निभा पाऊंगा और उनकी असली कहानी को सबको बता पाऊंगा, जिसे इतने लंबे समय तक कालीन के नीचे दबा दिया गया था.. आप सभी को वीर सावरकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahesh Manjrekar (@maheshmanjrekar)


वहीं फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने भी फिल्म को लेकर कहा कहा कि, “रणदीप हुड्डा को स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर के रूप में प्रस्तुत करते हुए, आप सभी को वीर सावरकर जयंती की हार्दिक शुभकामनाएं!सावरकर के लिए लोगों के मन में अलग-अलग विचार हो सकते हैं, लेकिन एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं उसी विचार से मेल खाने की कोशिश कर रहा हूं जो सावरकर के पास था। तो, फिल्म की कहानी और चरित्र पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा कि वास्तव में सावरकर क्या थे, क्या हैं और क्या होंगे। वह स्वतंत्रता सेनानी थे और उन्हें भुलाया नहीं जा सकता।”

कौन थे वीर सावरकर?
बात की जाए वीर सावरकर के बारे में तो उनका पूरा नाम विनायक दामोदर सावरकर है जिनका जन्म 28 मई 1983 को महाराष्ट्र के नासिक जिले के भागुर गांव में हुआ था। बता दें, वीर सावरकर हिंदू राष्ट्रीय संगठन, राजनीतिक दल और हिंदू महासभा के महत्वपूर्ण व्यक्तियों में से एक थे।

इसके अलावा वह लेखक भी थे। उन्हें हिंदू राष्ट्रवादी राजनीतिक विचारधारा विकसित करने के लिए जाना जाता था। बता दें 26 फरवरी 1966 को मुंबई में उन्होंने अंतिम सांस ली। अब देखना ये होगा कि, फिल्म में रणदीप हुड्डा अपने किरदार के साथ कितना न्याय कर पाते हैं? हालाँकि उनके पहले लुक को देखने के बाद फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button