मनोरंजन

हाय मार डाला: लड़की की कमर में है गजब का जादू, लचकाती है तो दिल पर चलती है इश्क की छुरियां-Video

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आए दिन कोई न कोई डांस वीडियो जरूर वायरल होता है। डांस है ही ऐसी चीज जो सभी को पसंद होती है। बच्चे से लेकर बूढ़े तक नाचना पसंद करते हैं। कुछ लोग खुशी के लिए नाचते हैं तो कुछ प्रोफेशनल डांसर्स की तरह डांस करना पसंद करते हैं। इंटरनेट पर इन दिनों एक लड़की का डांस सबका ध्यान खींच रहा है।

लड़की ने लचकाई कमर तो हिल गया पूरा इंटरनेट

आप ने सोशल मीडिया पर कई तरह के बैली डांस देखे होंगे। इस डांस को करना इतना आसान नहीं होता है। इसमें आप जब तक परफेक्शन नहीं लाते, तब तक ये किसी को अच्छा नहीं लगता है। जैसा कि नाम से ही स्पष्ट है बैली डांस में अपनी कमर को लचकाकर परफॉरमेंस दी जाती है। हालांकि ये कला हर किसी को अच्छे से नहीं आती है।

आज हम आपको जो बैली डांस दिखाने जा रहे हैं उसे देख आपका दिमाग चकरा जाएगा। आप इस डांस को देख मंत्र मुग्ध हो जाएंगे। ऐसा लगेगा कि यह डांस कई घंटे चलता रहे और हम इसे यूं ही देखते रहे। इस डांस को लड़की ने बड़ी ही सुंदरता के साथ किया है। वह म्यूजिक बीट पकड़कर बैली डांस के स्टेप्स बहुत शानदार तरीके से करती है।

डांस मूव्स देख मोहित हुए लोग

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की ने ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी है। यह लड़की म्यूजिक के बजते ही अपनी कमर मटकाना शुरू कर देती है। इसके बाद वह ऐसे-ऐसे डांस मूव्स करती है जिसे देख हमारी आंखें फटी की फटी रह जाती है। लड़की का डांस हमे आसानी से मोहित कर देता है। इसे बार-बार देखने का मन करता है।

लड़की का यह मस्त बैली डांस mumbaidancers नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट ने शेयर किया है। लोग इस डांस को बहुत पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “बहुत ही सुंदर प्रस्तुति।” दूसरे ने कहा “मैं ऐसे कमर लचकाऊँ तो मोच ही आ जाए। आप कैसे कर लेती हैं?” एक और शख्स बोला “जितनी सुंदर आप दिख रही हैं, उससे भी सुंदर आप ने प्रस्तुति दी है।” इसी तरह और भी कई लोग लड़की के डांस मूव्स की तारीफ करने लगे।

यहां देखें लड़की का डांस वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mumbai dancers (@mumbaidancers)


वैसे आप लोगों को लड़की का यह डांस कैसा लगा? क्या आप इस तरह अपनी कमर को लचका सकते हैं? अपने जवाब कमेंट में दे। वीडियो पसंद आया तो शेयर जरूर करें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button