बॉलीवुड

….तो इस कारण सपना चौधरी को सिंगर से करनी पड़ी शादी, पहली बार डांसर ने बताई वजह

अपने देशी ठुमकों से लोगों को दीवाना बना देने वाली मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना चौधरी को लेकर बड़े, बूढ़ों से लेकर बच्चों तक में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। जब वह स्टेज पर आती है तो लोगों के बीच भी गजब की एनर्जी देखने को मिलती है। वही सपना चौधरी का एनर्जेटिक डांस भी लोगों को खूब भाता है।

sapna choudhary

इतना ही नहीं बल्कि दिन-ब-दिन सपना चौधरी की पॉपुलरटी बढ़ती जा रही है। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। सपना चौधरी ना केवल अपने काम के लिए मशहूर है बल्कि वह विवादों का भी हिस्सा रही है। उनका नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब उन्होंने अचानक शादी कर ली। ऐसे में पहली बार सपना चौधरी ने इस पर चुप्पी तोड़ी है और बताया और उन्होंने एक सिंगर से शादी करने की वजह भी बताई है?

2020 में वीर साहू से रचाई शादी

sapna choudhary

बता दें, सपना चौधरी ने मशहूर सिंगर, लिरिसिस्ट, एक्टर और कंपोजर वीर साहू के साथ शादी रचाई है। वीर और सपना का एक बेटा भी है जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वीर साहू एक मशहूर सिंगर है जिन्होंने हरियाणवी की दुनिया में एक अलग पहचान बनाई है। वह सबसे ज्यादा ‘रसूख आला जाट’ गाने के लिए जाने जाते हैं।

sapna choudhary

सपना चौधरी की तरह ही वह भी काफी पॉपुलर है। रिपोर्ट की मानें तो सपना और वीर की मुलाकात साल 2016 में हिसार में हुई थी। इसके बाद इन दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर यह एक दूजे से प्यार करने लगे। इसके बाद इन्होंने साल 2020 में सीक्रेट तरीके से शादी रचा ली और कुछ दिन बाद बेटे के माता-पिता बन गए।

क्यों की सिंगर से शादी?

sapna choudhary

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी ने सिंगर से शादी करने की वजह बताई। उन्होंने कहा कि, “मैं गाती नहीं हूं और मैं एक अच्छी सिंगर नहीं हूं इसलिए ही मैंने सिंगर वीर साहू से शादी कर ली।” सपना चौधरी ने कहा कि, “ये मेरे लिए बहुत बड़ी गर्व की बात है कि मैं वीर साहू की पत्नी हूं। मैं चाहती हूं कि मुझे 70 जन्मों तक वीर साहू ही पति के रूप में मिलें।”

sapna choudhary

इस दौरान सपना से पूछा गया कि, वीर साहू से पूछिए की वो कहा चहाते हैं? तो इस पर सपना ने कहा कि, “वो मुझे 75 जन्मों तक चाहते हैं। बता दें सपना और वीर की जोड़ी लोगों को भी खूब पसंद आती है। वहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों की खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। बता दे सपना एक डांस शो के लिए करीब 2 से 3 लाख रुपए चार्ज करती है। वहीं महीने में करीब 50 लाख रुपए से भी ज्यादा की कमाई करती है। वहीं उनके पति भी लाखों में कमाते हैं।

sapna choudhary

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button