बॉलीवुड

फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर आलिया ने दिखाई अनदेखी झलक, पति रणबीर संग दिखा जुदा अंदाज

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट पावरफुल जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को आज पूरा 1 साल हो चुका है। बता दें, आज ही के दिन यानी कि 14 अप्रैल 2022 के दिन ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने एक-दूजे के साथ सात फेरे लिए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। ऐसे में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज अपनी पहली शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी बीच आलिया ने रणबीर कपूर के साथ अपने कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की है जिन पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

alia bhatt

दरअसल आलिया भट्ट ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर पति रणबीर कपूर के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की जिसमें यह दोनों एक-दूजे के साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि यह उनकी हल्दी की तस्वीरें जिसमें दोनों का चेहरा हल्दी से सना हुआ है और दोनों एक दूजे के साथ बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं। इस दौरान आलिया येलो कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही है तो वह रणबीर ने व्हाइट कुर्ता पहना हुआ है।

alia bhatt

वहीं दूसरी तस्वीर रणबीर कपूर घुटनों के बल बैठे हुए हैं और आलिया को प्रपोज कर रहे हैं। इस दौरान उनके हाथ में आलिया के भी दोनों हाथ है। बता दें, कपल की ये तस्वीर तब की जब रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को अकेले में ले जाकर प्रपोज किया था। पिछले दिनों भी उनकी यहां से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

alia bhatt

इसके अलावा भी आलिया ने एक तीसरी तस्वीर साझा की जिसमें यह दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। देखा जा सकता है कि ब्लैक एंड व्हाइट यह तस्वीर आलिया और रणबीर को और भी खूबसूरत बना रही है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा कि, “हैप्पी डे….”

alia bhatt

बता दे शादी के महज डेढ़ महीने बाद ही आलिया भट्ट ने अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा कर दी थी। इसके बाद 6 नवंबर 2022 को यह दोनों बेटी राहा के माता-पिता बने। बता दें, आलिया और रणबीर की वेडिंग एनिवर्सरी उनके परिवार वालों के साथ-साथ उनके फैंस भी प्यार लुटा रहे हैं।

alia bhatt

हाल ही में रणबीर कपूर ने अपने आलिया के रिश्ते पर बात की। उन्होंने कहा कि, “ऐसा हमें लगता है कि हम अच्छा कर रहे हैं, लेकिन जिंदगी ऐसी है कि वह कभी परफेक्ट नहीं होती। मुझे नहीं लगता कि मैं एक अच्छा बेटा, ग्रेट हसबैंड या भाई हूं। लेकिन मुझे लगता है कि मेरे ऐसा बनने की इच्छा है। जब तक आप इस बारे में जानते हैं, तब तक यह महत्वपूर्ण है, और तब तक आप सही रास्ते पर होंगे।”

alia bhatt

बात करें कपल के वर्कफ़्रंट के बारे में तो आलिया को जल्द ही सुपरस्टार रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा जाएगा तो वहीं रणबीर कपूर के पास फिल्म ‘एनिमल’ है जिसमें वह साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button