मनोरंजनसमाचार

रातोंरात ‘लापता’ हुईं नुसरत जहां, टीएमसी की सांसद को ढूंढने के लिए लगाए पोस्टर

बंगाली फिल्म अभिनेत्री और टीएमसी की सांसद नुसरत जहां हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। अब इन दिनों नुसरत जहां को लेकर चर्चा हो रही है कि, वह लापता हो गई है। इतना ही नहीं बल्कि पश्चिम बंगाल के बशीरहाट लोक सभा इलाके में कई जगह पर नुसरत जहां के लापता होने के पोस्टर भी लगा दिए गए हैं। आइए जानते हैं नुसरत जहां से जुड़ा पूरा मामला क्या है?

जगह-जगह लगे नुशरत के ‘लापता’ पोस्टर
दरअसल, नुसरत जहां बशीरहाट से टीएमसी की सांसद है। सांसद बनने के बाद नुसरत जहां पति निखिल जैन के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रही। इसके बाद वह एक बेटे की मां बनी जब भी उनका नाम काफी सुर्खियों में रहा। अब इसी बीच बशीरहाट लोक सभा इलाके में उनके लापता होने के पोस्टर चिपकाए गए जिसके बाद राजनीति में गलियारों में सवाल उठने लगे हैं।

nusrat jahan

इतना ही नहीं बल्कि नुसरत जहां की अनुपस्थिति को लेकर भी कई तरह के सवाल किए जा रहे हैं। वहीं वायरल हो रहे पोस्टर में लिखा हुआ है कि, ”बशीरहाट की सांसद नुसरत जहां लापता हैं, मैं उन्हें ढूंढना चाहता हूं।” हालाँकि अभिनेत्री के ये पोस्टर किसने लगाए, इसके बारें में अब तक कोई भी सूचना नहीं मिली है।

जीत हासिल करने के बाद जनता से नहीं मिली नुसरत
वहीं तृणमूल पंचायत प्रमुख का कहना है कि जब कोई एक सांसद इलाके से जीतता है तो वह उम्मीद करता है कि, सांसद इलाके में आए और लोगों की समस्या को समाधान करें लेकिन नुसरत जहां सांसद बनने के बाद केवल सोशल मीडिया पर दिखाई देती है।
वही इलाके के निवासी समसुर नाहर बीबी का कहना है कि, ‘पोस्टर पर जो लिखा है वह सही है। जब से हम चुनाव में गए थे तब से हमने उन्हें गांव में नहीं देखा है।”


ऐसी है नुसरत जहां की पर्सनल की लाइफ
बता दें, नुसरत जहां ने साल 2011 में फेयर वन मिस कोलकाता का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद उन्होंने बंगाली फिल्मों की तरफ रुख किया जहां उन्हें जबरदस्त सफलता हासिल हुई। नुसरत अपने लुक और स्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। नुसरत जहां ने पहली बार राज चक्रवर्ती की बंगाली फिल्म ‘शत्रु’ में काम किया था।

इसके बाद उन्होंने ‘खोका 420’ में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया और उन्हें कई फिल्म ऑफर होने लगी। फिल्मों में स्टारडम हासिल करने के बाद नुसरत जहां ने राजनीति में कदम रखा और इस प्रोफेशन में भी वह सफल रही।

2 साल में ही टूट गई अभिनेत्री की शादी
बता दें, राजनीति में एंट्री करने के महज 9 दिन बाद ही साल 2019 में नुसरत ने कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाई थी। इन दोनों की शादी तुर्की में बड़े ही धूमधाम से हुई थी।

nusrat jahan

लेकिन शादी के महज 2 साल के अंदर ही इनका रिश्ता टूट गया और दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया। इसके बाद उनका नाम मशहूर अभिनेता यशदास गुप्ता के साथ जुड़ा। पिछले दिनों ही वह एक बेटे की मां बनी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button