बॉलीवुड

ये हैं सपना चौधरी की जिंदगी के सबसे बड़े विवाद, बेटे को जन्म देकर भी मुसीबत में फंसी थी डांसर

सुसाइड की कोशिश से लेकर बेटे को जन्म देने तक, ये हैं सपना चौधरी की जिंदगी के सबसे बड़े विवाद

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह आज भी अपने लाजवाब डांस से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है। वहीं जब उनका स्टेज शो होता है तो लाखों की संख्या में दर्शक मौजूद रहते हैं। हालांकि सपना चौधरी हमेशा अपने विवादों के चलते हुए भी सुर्खियों में रही है।

sapna choudhary

गौरतलब है कि हाल ही में सपना चौधरी पुराने धोखाधड़ी के मामले में कोर्ट में पेश हुई थी जिसमें उन्हें अंतरिम जमानत मिली है। इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं सपना चौधरी के जीवन से जुड़े कुछ ऐसे विवाद जो काफी चर्चा में रहे।

परफॉर्म न करने पर विवाद में फंसी थी सपना

बता दें, साल 2018 में अक्टूबर के महीने में लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र के स्मृति उपवन में ‘Dandiya Nights With Sapna Choudhary’ का लाइव कॉन्सर्ट था। कहा जाता है कि, इस शो को देखने के कई दर्शक आने वाले थे लेकिन अचानक ही सपना ने परफॉर्म करने से इंकार कर दिया था। इसके बाद सपना चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी गई थी। अब इसी मामले में उन्हें अंतरिम जमानत मिली है।

गाने हट जा ताऊ को लेकर भी हुआ था विवाद

बता दें, साल 2018 में आई फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में गाने ‘हट जा ताऊ’ को रिक्रिएट किया गया था। इस दौरान हरियाणवी गायक विकास कुमार ने सपना चौधरी समेत पूरी स्टारकास्ट पर करीब 7 करोड़ का लीगल नोटिस भेजा था। कहा गया था कि इस गाने पर उनका कॉपीराइट है और बिना बताए इस गाने को रिक्रिएट किया गया। इसके बाद सपना चौधरी को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।

सपना ने की थी सुसाइड की कोशिश

बता दें, एक इंटरव्यू के दौरान खुद सपना चौधरी ने इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि एक ऐसा भी समय था जब उसने सुसाइड करने की कोशिश की थी और जिसकी वजह से वह अस्पताल में पहुंच गई थी। हालांकि, डॉक्टर की मदद से वह बच गई थी। रिपोर्ट की मानें तो सपना ने जहर खा लिया था।

मां बनने पर भी काफी चर्चा में रही थी सपना चौधरी

sapna choudhary

बता दें, सपना चौधरी जब मां बनी थी तब भी वह काफी सुर्खियों में रही थी। दरअसल जब सपना चौधरी ने बेटे को जन्म दिया था तो उनके फैंस इस बात से हैरान रह गए थे और किसी को भी उनकी शादी की बात नहीं पता थी। ऐसे में जब बेटे वाली बात सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया और इस दौरान सपना चौधरी को बुरी तरह ट्रोल भी किया गया। हालांकि इसके बाद उनके पति वीर साहू ने करारा जवाब दिया था।

बिग बॉस में विवाद कर बैठी थीं सपना चौधरी

गौरतलब है कि, सपना चौधरी बिग बॉस 11 का हिस्सा बने थे और इस दौरान उनका नाम काफी चर्चा में रहा था। दरअसल प्रियांक के कहने पर सपना चौधरी ने अर्शी खान के ‘गोवा पुणे’ स्कैंडल के बारे में बहुत कुछ बोल दिया था जिसके बाद अर्शी खान ने उन पर एफआईआर दर्ज करवा दी थी। इसके अलावा बिग बॉस में सपना चौधरी ने नियम भी तोड़ा था।

दरअसल बिग बॉस में नियम था कि कोई भी कंटेस्टेंट एक दूसरे के साथ हाथापाई नहीं करेंगे, लेकिन सपना चौधरी और अर्शी खान के बीच ऐसा झगड़ा हुआ था उन्होंने चप्पल फेंक कर मार दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button