बॉलीवुड

पैपराजी के साथ रानी मुखर्जी ने मनाया बर्थडे, एक्ट्रेस का सिंपल अंदाज ने जीता लोगों का दिल

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने काफी लंबे समय तक इंडस्ट्री पर राज किया है और आज भी उनका जलवा बरकरार है। भले ही रानी मुखर्जी इन दिनों कम फिल्मों में आते हो लेकिन जब भी उनकी फिल्में आती है तो बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर देती है। 21 मार्च 1978 को कोलकाता के बंगाली परिवार में पैदा हुई रानी मुखर्जी ने आज अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं रानी मुखर्जी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें….

फैंस को भी पसंद आया रानी का ये अंदाज

rani mukerji

दरअसल, रानी मुखर्जी ने अपने जन्मदिन को बेहद ही स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट किया। उन्होंने पेपरजियों के बीच अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और केक काटा। देखा जा सकता है कि इस दौरान रानी मुखर्जी बेहद ही सिंपल लुक में नजर आ रही है। उन्होंने व्हाइट कलर की टीशर्ट पहनी।

rani mukerji

वहीं अपने बालों को ऊपर की तरफ बांधा हुआ है। इस दौरान रानी मुखर्जी ने पैपराजी के सामने चॉकलेट केक का कट किया। इस दौरान हर किसी के चेहरे पर चमक थी। वहीं रानी खुद भी काफी खुश नजर आ रही थी।

rani mukerji

जब रानी मुखर्जी केक काट रही थी तब पैपराजी ने उनके लिए ‘तुम जियो हजारों साल..’ गाना भी गाया। रानी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स ने भी उन्हें जमकर बधाई दी और साथ ही उनका अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, “ये तो हमारे दिलों में बसने वाली रानी है।” एक ने कहा कि, “हमारे दिलों की रानी, आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।”

rani mukerji

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आदित्य चोपड़ा संग रचाई शादी

rani mukerji

बता दें, रानी मुखर्जी ने महज 16 साल की उम्र में फिल्म ‘राजा की आयेगी बरात’ से अपने करियर की शुरुआत कर ली थी। इसके बाद तो उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों की झड़ी लगा दी जिसमें ‘वीर जारा’, ‘मुझसे दोस्ती करोगे’, ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘मर्दानी’, ‘हिचकी’ ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल है। बता दे रानी मुखर्जी ने मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी रचाई है।

rani mukerji

रानी के पति आदित्य चोपड़ा को लाइमलाइट में रहना बिल्कुल पसंद नहीं है। वह कभी अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी बात नहीं करते। बता दें, आदित्य और रानी की एक बेटी है जिसका नाम आदिरा है। बात करें रानी मुखर्जी के वर्कफ़्रंट के बारे में तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नार्वे’ रिलीज हुई है जिसमें उनकी एक्टिंग ने हर किसी का दिल जीत लिया। फिल्म में वह दो बच्चों की मां भी बनी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button