बॉलीवुड

स्मृति ईरानी की बेटी की शादी में बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा, शाहरुख से मौनी रॉय ने लगाए चार चांद

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रही और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी की शादी हो चुकी है। बता दे शैनेल ने कनाडा में रहने वाले एडवोकेट अर्जुन भल्ला के साथ सात फेरे लिए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। कपल की शादी राजस्थान के खींवसर के 500 साल पुराने किले में हुई।

shahrukh khan

बता दें, शैनेल और अर्जुन भल्ला ने 2021 में इसी किले में ही सगाई की थी। इस दौरान कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में रही थी। अब शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे भी शामिल हुए। तो आइए देखते हैं शैनेल की शादी में कौन-कौन से सितारों ने शिरकत की?

shahrukh khan

दरअसल, खींवसर के 500 साल पुराने किले में शादी रचाने के बाद स्मृति ईरानी ने 10 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया था। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान से लेकर एक्टर मौनी रॉय जैसे कई सितारे शामिल हुए। रिपोर्ट की माने तो शादी में महज 50 मेहमानों को ही न्यौता दिया गया था, लेकिन रिसेप्शन में परिवार से लेकर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे शामिल हुए।

shahrukh khan

देखा जा सकता है कि स्मृति ईरानी के साथ पॉपुलर एक्टर शाहरुख खान पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान शाहरुख खान ने ब्लैक सूट पहना हुआ था जिसमें वह काफी डेशिंग दिखाई दिए। इसके अलावा मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार के साथ रिसेप्शन में पहुंची।

shahrukh khan

इसके अलावा रोनित रॉय, एकता कपूर, रवि किशन और दिग्गज अभिनेता जितेंद्र जैसी बड़ी हस्तियों ने भी शिरकत की। देखा जा सकता है कि स्मृति ईरानी ने अलग-अलग सेलेब्स के साथ तस्वीरें क्लिक करवाई जो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। वही मौनी रॉय ने इस शादी से जुड़ी तस्वीरें साझा करते हुए शैनेल और अर्जुन को बधाई भी दी।

shahrukh khan

वही रॉनित रॉय ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, “कई सालों की दोस्ती, स्मृति और रवि किशन, लेकिन रिश्तों की गहराई और बढ़ रही है। शेनेल और अर्जुन को बधाई, आप दोनों को भविष्य में ढेर सारी खुशियां मिले।” वहीं एकता कपूर ने शादी की तस्वीर साझा करते हुए कहा कि, “जब आपकी पसंदीदा बहू इतनी जबरदस्त हो जाए। बधाई शेनेल और अर्जुन।”

shahrukh khan

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी एक पॉपुलर एक्ट्रेस रह चुकी है जिन्होंने एकता कपूर के शो ‘क्योंकि.. सास भी कभी बहू थी’ के जरिए लाइमलाइट लूटी थी। इस शो में रोनित रॉय मौनी रॉय जैसे बड़े कलाकारों ने भी काम किया था। ऐसे में स्मृति ईरानी का इंडस्ट्री से काफी पुराना रिश्ता है। आए दिन स्मृति ईरानी को बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स के साथ स्पॉट किया जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button