दिलचस्प

स्टेज पर नाचते-नाचते स्टेप्स भूली बेटी, फिर पापा ने जो किया उसने सबका दिल जीत लिया – Video

बाप और बेटी का रिश्ता सबसे अनोखा और प्यारा होता है। एक पिता अपनी लाड़ली को हमेशा सही राह दिखाता है। उसका मार्गदर्शन करता है। जब बेटी मुसीबत में होती है तो वह उसकी मदद को आगे आता है। एक सच्चे पिता ऐसे ही होते हैं। वह अपनी बेटी के मार्गदर्शक बन उसका जीवन संवारते हैं। पिता बेटी की ऐसी ही स्ट्रॉंग बॉन्डिंग का ताजा उदाहरण हाल ही में एक स्कूल प्रोग्राम में देखने को मिला।

डांस स्टेप्स भूली बेटी, पिता ने की मदद

स्कूल में अक्सर बच्चों के लिए डांस प्रोग्राम होते रहते हैं। इसमें काफी छोटी क्लास के बच्चे भी परफ़ॉर्म करते हैं। लेकिन छोटे बच्चों के साथ दिक्कत ये होती है कि उन्हें स्टेप्स याद नहीं रहते हैं। ऐसे में वह कई बार फ़ंक्शन वाले दिन स्टेज पर डांस स्टेप्स भूल जाते हैं। एक छोटी बच्ची के साथ भी हाल ही में ऐसा हुआ। लेकिन उसके पापा उसके लिए मसीहा बनकर आ गए। उन्होंने कुछ ऐसा किया कि बेटी का डांस का प्रोग्राम बहुत अच्छे से निपट गया।

दरअसल जब बेटी स्टेज पर अपने डांस स्टेप्स भूली तो उसके पिता दर्शकों के बीच बैठकर डांस करने लगे। उन्होंने डांस करते हुए दूर से बेटी को सारे स्टेप्स बताए। बेटी ने भी अपने पिता के सारे डांस स्टेप्स हाथोंहाथ कॉपी कर लिए। इस तरह उसका डांस खराब नहीं हुआ। जब पिता ऐसा कर रहे थे तो आसपास मौजूद लोगों ने उनका वीडियो बना लिया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है। सभी इस पिता को फादर ऑफ द ईयर कह रहे हैं।

लोगों ने पिता को कहा फादर ऑफ द ईयर

स्कूल के वार्षिक समारोह में दिखा पिता और बेटी का यह प्यारा सा वीडियो ट्विटर पर आईपीएस दीपांशु काबरा ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा “और इस साल का सबसे अच्छा पिता होने का अवार्ड इस शख्स को जाता है।” उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसे अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं।

इस वीडियो पर लोगों के प्यार भरे कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “पिता ऐसे ही होते हैं।” दूसरे ने कहा “हम यूं ही बेटियों को पापा की परी नहीं बोलते हैं।” एक और शख्स लिखता है “बेटियाँ सबसे प्यारी होती है। उनके लिए पिता कुछ भी कर सकता है।” फिर एक कमेंट आता है “इस बेटी का भविष्य बहुत उज्ज्वल होने वाला है। इसके पिता इसे अच्छी तरह से तरक्की की राह दिखाएंगे। सही मार्गदर्शन करेंगे।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button