राशिफल

23 जनवरी राशिफल : जानिए आज कैसा रहेगा आपका दिन ? किस राशि को मिलेगा फायदा, किसे होगा नुकसान

एक बार फिर हम आपके लिए लेकर आए है आज का यानी कि 23 जनवरी 2023 का राशिफल. सभी राशि के जातकों के लिए यह कुछ न कुछ ख़ास बात बताई जा रही है. सभी राशि के जातकों के लिए यहां कुछ जरूरी और ख़ास बातें है. जातकों को यह जान लेना चाहिए कि उन्हें आज क्या करना चाहिए और क्या नहीं.

राशि के अनुसार नीचे क्रम के अनुसार आप जान सकते है कि आपके लिए आज का दिन कैसा हो सकता है और आज आपके लिए कौन सा रंग शुभ साबित हो सकता है. तो चलिए विस्तार से जानते है 23 जनवरी 2023 का राशिफल सभी राशियों के लिए क्रम के अनुसार.

मेष- शुभ रंग- पीला

मेष राशि वाले जातकों के लिए सुझाव है कि आज के दिन नौकरी में बदलाव करना का विचार हो तो उसे त्याग दें. अपने समय का दुरुपयोग न करेंग. किसी लाल फल का दान दें. फायदा पहुंचेगा.

वृष- शुभ रंग- नीला

वृष राशि के जातक अपने लोगों से किसी वाद विवाद में न पड़ें. अगर ऐसे योग बनते है तो खुद को शांत कर खुद को इस स्थिति से दूर रखें. चावल का दान फायदेमंद होगा. आपको सुझाव दिया जाता है कि आप अपना काम स्वयं करे. आज सिर दर्द से भी निजात मिलेगी.

मिथुन- शुभ रंग- भूरा

आज पूरे दिन भागदौड़ भरा काम रहेगा. धैर्य से काम करोगे तो धन लाभ हो सकता है. आज के दिन घी का दान फायदेमंद होगा.

कर्क- शुभ रंग- पीला

कर्क राशि के वे जातक जो शादीशुदा है तो उनके दांपत्य जीवन में चले आ रहे वाद विवाद समाप्त होंगे. वहीं नौकरी ढूंढ रहे लोगों को भी शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. पेठे का दान फायदेमंद होगा.

सिंह- शुभ रंग- सुनहरा

सिंह राशि के जातकों के लिए आज सुनहरा रंग शुभ साबित होगा. सिंह राशि के घर कोई मेहमान आ सकते है. आज के दिन कारोबार से संबंधित तनाव खत्म होगा. आपको सुझाव दिया जाता है कि बड़ों का सम्मान करें. संतान को सफलता मिलने के भी आसार है.

कन्या- शुभ रंग- मैरून

कन्या राशि के लिए शुभ रंग मैरून है. गर्म वस्त्र का दान और दोस्तों के साथ समय बिताने का सुझाव दिया जाता है. उधार दिया पैसा वापस मिलने की उम्मीद है.

तुला- शुभ रंग- गुलाबी

रिश्तों में लापरवाही बरतने से बचे. गुड़ का दान फ़ायदेमदं होगा. तुला राशि के जातकों की माता के स्वस्थ्य में सुधार हो सकता है.

वृश्चिक- शुभ रंग- लाल

कारोबार से संबंधित यात्रा न करें. अपने जीवन साथी को सम्मान दें. वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शुभ रंग है लाल.

धनु-

दोस्तों के साथ किसी भी तरह की यात्रा से बचे. पीले फल का दान और जरूरतमंद लोगों की मदद करना फायदेमंद होगा.

मकर- शुभ रंग- गेरुआ

नौकरी में तरक्की होगी जिससे धन लाभ निश्चित है. अन्य और वस्त्र का दान फायदेमंद होगा.

कुंभ- शुभ रंग- सफेद

कुंभ राशि के जातकों के लिए शुभ रंग सफ़ेद है. माता सरस्वती का पूजन करेंगे. घर का खाना ही खाए. धार्मिक यात्रा की योजना है तो उससे बचे.

मीन- शुभ रंग- सुनहरा

पीली मिठाई का दान फायदेमंद होगा. शिक्षक को सम्मान दें. किसी से भी वाद विवाद करने से बचे. नौकरी में तरक्की मिलने के आसार है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button