बॉलीवुड

जानिये कितनी संपत्ति की मालकिन है जाह्नवी कपूर, एक फिल्म के वसूलती इतनी बड़ी रकम

बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने नाम का सिक्का जमाने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को भला कौन नहीं जानता। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘धड़क’ से अपने करियर की शुरुआत की। पहली फिल्म से वह दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही। जाह्नवी ना केवल अपनी फिल्मों के लिए पहचानी गई बल्कि वह अपनी लग्जरी लाइफ के लिए भी मशहूर है। जाह्नवी आज अपना 26 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। ऐसे खास मौके पर हम आपको बताने जा रहे हैं जाह्नवी की संपत्ति के बारे में…

janhvi kapoor

बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं जाह्नवी
6 मार्च 1997 को पॉपुलर एक्ट्रेस श्रीदेवी और मशहूर डायरेक्टर बोनी कपूर के घर में जन्मी जाह्नवी बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी। हालांकि पहले उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की। इसके बाद साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से इंडस्ट्री में कदम रखा। फिल्म में वह अभिनेता इशान खट्टर के साथ नजर आई। हालांकि पहली फिल्म के दौरान ही उनकी मां श्रीदेवी की मौत हो गई।

janhvi kapoor

janhvi kapoor

इस दौरान जाह्नवी बहुत ही बुरे दौर से गुजरी। हालांकि एक बार फिर उन्होंने अपने करियर की दमदार शुरुआत की। फिल्म ‘धड़क’ के बाद उन्होंने ‘गुंजन सक्सेना’, ‘रूही’, ‘घोस्ट स्टोरी’ जैसी फिल्मों में काम किया। बता दें, जाह्नवी कपूर ना केवल अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती है बल्कि वह अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए भी मशहूर है। उन्हें वर्तमान में बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस भी कहा जाता है।

janhvi kapoor

जाह्नवी कपूर की कमाई
बता दें, जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ विज्ञापनों, एंडोर्समेंट, मॉडलिंग के माध्यम से भी अच्छी खासी कमाई करती है। रिपोर्ट के मुताबिक जाह्नवी कपूर की नेटवर्थ लगभग 58 करोड़ है और वह एक फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। जाह्नवी कपूर ने अकेले के दम पर ही पिछले दिनों मुंबई के जुहू में आलीशान घर खरीदा जिसकी कीमत 38 करोड़ से भी ज्यादा बताई जाती है।

janhvi kapoor

    

जाह्नवी अलग-अलग प्रॉपर्टीज में भी इन्वेस्ट करती है जहां से वह अच्छा खासा मुनाफा कमाती है। बता दें, बाकी अभिनेत्रियों की तरह जाह्नवी कपूर को भी महंगी गाड़ियों का शौक है। ऐसे में उनके पास मर्सिडीज बेंज जीएलसी, ऑडी a6 कार जैसी कई लग्जरी कार है जिनकी कीमत भी करोड़ों में है।

janhvi kapoor

जाह्नवी जल्द ही अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगी। इसके अलावा जाह्नवी के पास फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी है जिसमें वह राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी। बता दें जाह्नवी को आखिरी बार फिल्म ‘मिली’ में देखा गया था जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया। वहीं बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button