बॉलीवुड

दूसरी पुण्यतिथि पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, लिखा भावुक पोस्ट

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत कर बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाका कर देने वाले मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत ही कम समय में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था। लेकिन 14 जून 2020 को जब फैंस को सुशांत के निधन की खबर मिली तो हर कोई चौक गया। बल्कि यकीन नहीं हो पा रहा था कि इस तरह से अभिनेता इस दुनिया से अलविदा हो जाएगा।

sushant singh

आज 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि है। ऐसे में फैंस भी भावुक हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें याद कर उनके नाम की पोस्ट साझा की जा रही है। इसी बीच सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह ने भी अपने भाई को याद कर एक इमोशनल नोट लिखा। आइए देखते हैं भाई सुशांत के लिए बहन कीर्ति सिंह ने क्या लिखा?

बहन श्वेता सिंह ने सुशांत के लिए लिखा भावुक पोस्ट

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत अपने बहनों के बहुत करीब थे। सुशांत की बहन कीर्ति सिंह ने भाई की एक अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा। उन्होंने लिखा कि, “आपको अपना नश्वर निवास छोड़े हुए 2 साल हो गए हैं भाई, लेकिन आप उन मूल्यों की वजह से अमर हो गए हैं, जिनके लिए आप खड़े थे। दया, करुणा और सबके प्रति प्रेम आपके गुण थे। आप बहुतों के लिए बहुत कुछ करना चाहते थे। हम आपके सम्मान में आपके अद्भुत गुणों और आदर्शों को फॉलो करते रहेंगे।

sushant singh

भाई, आपने दुनिया को बेहतर के लिए बदल दिया था और आपके न होने पर भी हम ऐसा करना जारी रखेंगे। आइए हम सभी आज दीप जलाएं और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निस्वार्थ भाव से कर्म करें।” इसी के साथ उन्होंने लिखा है, “घर से मस्जिद है बहुत दूर चलो यूं कर ले, किसी रोते हुए बच्चे को हंसाया जाए।”- निदा फ़ाज़ली।

sushant singh

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में होती थी। उन्होंने बहुत ही कम समय में अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। बता दे सुशांत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘पवित्र रिश्ता’ से की थी।

इस सीरियल में वह मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के साथ नजर आए थे और इसके जरिए वह काफी पॉपुलर हुए। इसके बाद ही उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरफ रुख किया जहां पर उन्होंने सबसे पहले फिल्म ‘काई पो छे’ में काम किया जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया।

sushant singh

आज तक नहीं सुलझ पाई सुशांत की मौत की गुत्थी

इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में काम करने का मौका मिला जिसके जरिए वह रातोंरात सुपरस्टार बन गए। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म में सुशांत सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी को हूबहू कॉपी किया था और उनके अंदाज को भी काफी पसंद किया। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में ‘केदारनाथ’, ‘छिछोरे’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया। आखरी बार में वह साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘छिछोरे’ में ही नजर आए थे।

sushant singh

इसके बाद इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। वही उनकी मौत के बाद फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी जिसमें भी सुशांत की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।  गौरतलब है कि 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत मृत पाए गए थे। वहीं पुलिस ने शुरुआती जांच में अभिनेता की मृत्यु को आत्महत्या करार दिया था।

sushant singh

हालांकि बाद में उनकी मौत को लेकर कई तरह के खुलासे हुए। इसी बीच उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का भी नाम सामने आया। हालाँकि फिर भी पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया कि सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी या फिर उनकी हत्या की गई। आज भी फैंस इस उम्मीद में है कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिल जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button