क्रिकेट

सामने आई MS धोनी की मृतक गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की तस्वीर, साक्षी से भी थी कई गुना खूबसूरत!

इन दिनों आईपीएल का खुमार हर तरफ छाया हुआ है। क्रिकेट प्रेमी अक्सर आईपीएल के लिए काफी उत्साहित रहते हैं। इसी बीच आईपीएल 2023 के 24वें मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार पारी खेली और महेंद्र सिंह धोनी की टीम को जीत हासिल हुई। गौरतलब है कि धोनी को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में के बीच एक गजब का ही क्रेज देखने को मिलता है। जब भी महेंद्र सिंह धोनी पिच पर उतरते हैं तो फैंस की निगाहें उन पर ही टिकी रहती है। महेंद्र सिंह धोनी ने ना केवल क्रिकेट की दुनिया में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया बल्कि उनकी निजी जिंदगी भी काफी दिलचस्प रही है।

यदि आप महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी के बारे में जानना चाहे तो आप उनकी बायोपिक ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ देख सकते हैं जिसमें आप धोनी की जिंदगी को बारीकी से समझ पाएंगे। इसी बीच सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसकी मौत एक कार एक्सीडेंट के दौरान हो गई थी। तो आइए जानते हैं धोनी और प्रियंका की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में…

ms dhoni

फ्लाइट में हुई थी दोनों की मुलाकात
बता दें, महेंद्र सिंह धोनी की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका झा का खुलासा उस दौरान हुआ था जब उनकी बाय ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ रिलीज हुई थी। धोनी के किरदार में जहां सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे तो वही उनकी पत्नी की किरदार में कियारा आडवाणी दिखाई दी थी।

ms dhoni

इसके अलावा प्रियंका झा का किरदार पॉपुलर एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने निभाया था जिसकी कार एक्सीडेंट में मौत हो जाती है। बता दे प्रियंका झा और एमएस धोनी की मुलाकात फ्लाइट में होती है जहां पर यह दोनों दूसरे बातचीत करते हैं।

dhoni

डेटिंग के दौरान हुई प्रियंका की मौत
इसके बाद इनके बीच डेटिंग का सिलसिला शुरू होता है लेकिन इसी बीच प्रियंका झा की मौत हो जाती है जिससे महेंद्र सिंह धोनी बुरी तरह टूट जाते हैं। प्रियंका झा के किरदार में दिशा पाटनी को बेहद ही खूबसूरत तरीके से दिखाया गया था। प्रियंका और धोनी की मुलाकात उन दिनों होती है जब धोनी टीम इंडिया के लिए कोई खास नहीं कर पाते हैं।

dhoni

dhoni

इसी बीच प्रियंका झा से उनकी मुलाकात होती है और धीरे-धीरे धोनी का करियर ट्रैक पर आता है और वह एक के बाद एक बेहतरीन प्रदर्शन करते जाते हैं। इसके बाद इन दोनों की नजदीकियां बढ़ती है। हालांकि किस्मत को कुछ और ही मंजूर रहता है। ऐसे में जब धोनी टूर के लिए बाहर गए होते हैं, तभी उनकी गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की एक्सीडेंट में मौत हो जाती है।

dhoni

धोनी संग वायरल हुई प्रियंका की तस्वीर
इन दिनों सोशल मीडिया पर प्रियंका और धोनी की तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें देखा जा सकता है कि यह पहाड़ों का दीदार करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि कई लोगों ने इस तस्वीर को फेंक बताया तो कई लोगों ने बताया कि यह प्रियंका झा नहीं बल्कि धोनी की पत्नी साक्षी धोनी है।

हालांकि तस्वीर में कुछ साफ नहीं हो रहा है लेकिन सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दे प्रियंका झा की मौत के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी सिंह के साथ शादी रचाई और इन दोनों की अब एक प्यारी सी बेटी भी है जिसका नाम जीवा है।

dhoni

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button