क्रिकेट

मुंबई इंडियंस की हार का प्रीति जिंटा ने स्टेडियम मे ही ऐसे उड़ाया मजाक, वीडियो हुआ वायरल

आईपीएल का 11वां सीजन अब अंतिम दौर में चल रहा है.. 27 मई को इसका फाइनल मुकाबला खेला जाना है, वहीं बीते रविवार को हुए मैच से पूरी स्थिति साफ हो गई कि प्लेऑफ में कौन कौन सी टीमें पहुंचती हैं .. रविवार को खेले गए निर्णायक मैच में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब का प्लेऑफ में पहुंचने का सपना टूट गया। वैसे मुंबई इंडियंस का प्ले ऑफ तक ना पहुंच पाना वैसे तो सभी के लिए हैरानी की बात रही, पर किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन और एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने इस हार पर जो रिएक्शन दिया वो तो खबरों की सुर्खिया बन गई।

दरअसल रविवार का दिन मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब दोनों ही टीमों के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ। पर मुंबई इंडियंस की हार से किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा काफी खुश दिखीं। असल में दिन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस को दिल्ली डेयरडेविल्स ने 11 रनों से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने से रोका, तब तक प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच पांच विकेट से गंवाया नहीं था। दरअसल मुंबई इंडियंस इगर इस मैच को जीत जाती तो राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन को पछाड़कर प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन सकती थी, क्योंकि उसका तब तक उसका नेट रन रेट काफी अच्छा था। ऐसे में तभी प्रीति मुंबई इंडियंस की हार से काफी खुश थी। शायद तब तक प्रीति को अपनी टीम के हार के बारे में कोई अंदाजा नहीं था ।

ऐसे में मुंबई इंडियंस की हार पर प्रीति जिंटा का रिएक्शन देखने लायक था, यही वजह है कि प्रीति जिंटा का मुंबई इंडियंस की हार पर मजाक उड़ाने वाला वीडियो इस समय सोशल मीडिय पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में साफ पता चल रहा है कि प्रीति क्या बोल रही हैं। वैसे इसमें उनकी आवाज तो नहीं सुनाई पड़ रही पर उनकी लिप्सिंग से ये अच्छी तरह समझ आ रहा है कि वो कहना क्या चाहती हैं। वीडियो देखकर तो यही लग रहा है कि जैसे प्रीति कह रही हों कि, ‘मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि मुंबई इंडियंस प्लेऑफ में नहीं पहुंचा।’

यहां देखें वीडियो…

वैसे मुंबई की टीम के हार के बाद प्रीति की टीम किंग्स इलेवन पंजाब को भी चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों शिख्सत खाने के बाद प्लेऑफ से बाहर होना पड़ा। आईपीएल 2018 के 56वें मैच में तेज गेंदबाज लुंगी एनगिडी के बेहतरीन गेंदबाजी और सुरेश रैना के शानदार अर्धशतक की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल के 11वें सीजन के अंतिम लीग मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से हरा दिया जिससे पंजाब की टीम प्ले आफ की दौड़ से बाहर हो गई।

गौरतलब है कि आईपीएल 2018 में शामिल सभी टीमों ने 14-14 मैच खेले, जिनमें से 4 टीम प्ले-ऑफ में जगह पक्का कर पाई। प्लेऑफ तक पहुंचने में चेन्नई सुपर किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स की टीम ने प्लेऑफ सफलता पाई हैं, वहीं मुंबई, दिल्ली, पंजाब और बैंगलोर की टीम आईपीएल से बाहर हो गई चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button