बॉलीवुड

खान Vs देवगन: शाहरुख या अजय किसकी बेटी है ज्यादा हॉट? तस्वीरों में देखें तगड़ा कॉम्पटीशन

बॉलीवुड में स्टार किड्स अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। इन दिनों दो स्टार किड्स सबसे अधिक चर्चा में रहते हैं। पहली हैं अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन। दूसरे नंबर पर मैदान में हैं शाहरुख खान और गौरी की बेटी सुहाना खान। यह दोनों ही बच्चियां अब बच्ची नहीं रही है। बल्कि एक हसीन लड़की बन चुकी हैं। आज हम इन दोनों की सुंदरता पर चर्चा करेंगे।

फैशन और लुक

सबसे पहले बात करते हैं अजय देवगन और काजोल की लाड़ली न्यासा देवगन की। न्यासा का जन्म 20 अप्रैल 2003 को हुआ था। वह अभी 19 साल की हैं। उनका फैशन सेंस काफी कमाल का है। वह बीते कुछ दिनों से काफी हॉट एंड सेक्सी हो गई हैं। उनका लुक अचानक से बदल गया है। पहले वह इतनी हॉट नहीं हुआ करती थी। लेकिन अब उनका रंग-रूप ही बदल गया है।

दूसरी तरफ सुहाना खान बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की चहेटी बेटी है। सुहाना का जन्म 20 मई 2000 में हुआ था। मतलब वह अभी लगभग 22 साल की हैं। सुहाना का फैशन सेंस भी काफी तगड़ा है। उनकी तस्वीरें और लुक अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। हॉटनेस के मामले में वह भी न्यासा को अच्छी टक्कर देती हैं। न्यासा की तरह सुहाना भी पहले सिंपल दिखती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

बॉडी एक्सपोज और ट्रोलिंग

नई जनरेशन के स्टार किड्स अपनी बॉडी एक्सपोज करने में एक कदम आगे ही रहते हैं। न्यासा देवगन की बात करें तो वह अक्सर छोटे और हॉट कपड़ों में नजर आती हैं। खासकर उन्हें अपना क्लीवेज दिखाने का बड़ा शौक रहता है। इस कारण लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं। कुछ ने तो ये आरोप भी लगाए कि न्यासा ने होइट दिखने के लिए अपनी बॉडी के कुछ पार्ट्स की सर्जरी करवाई है। वहीं रंग साफ करने के लिए गौरा होने का ट्रीटमेंट भी लिया है।

सुहाना खान भी अपनी बॉडी दिखाने में जरा भी नहीं शरमाती हैं। वह भी समय-समय पर हॉट लुक में नजर आती रहती हैं। कभी वह बिकीनी पहने दिखती हैं तो कभी अपने ब्रेस्ट का शो ऑफ करती नजर आती हैं। सुहाना के लुक को लेकर लोग उन्हें बहुत ट्रोल करते हैं। कई लोग उन्हें शाहरुख खान का फ़ीमेल वर्जन कहते हैं। उन्हें देख ऐसा लगता है मानो किसी ने शाहरुख को यंग फ़ीमेल बना दिया। हालांकि वह किंग खान की बेटी है तो उनसे शक्ल मिलने में कोई बुराई नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुंदरता और फैन फॉलोइंग

न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। हालांकि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट रखा हुआ है। इसलिए ज्यादा लोग उन्हें फॉलो नहीं कर पाते हैं। लेकिन फिर भी उनकी तस्वीरों और वीडियोज को सबसे ज्यादा देखा जाता है। वह वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों ही लुक में कहर बरसाती हैं। उनकी सुंदरता को नजरअंदाज करना बड़ा मुश्किल है।

सुहाना खान की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर बड़ी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 31 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। सुहाना के फोटो अक्सर लोगों का ध्यान आकर्षित करते हैं। वह बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ अपने लुक को कैरी करती हैं। फिर वह वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल, हर लुक में सुहाना बड़ी सुंदर लगती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button