समाचार

बेटी ईशा के जुड़वा बच्चों के लिए अंबानी ने भेजा 5 फ़ीट लंबा ख़ास तोहफा, तस्वीरें मोह लेगी आपका मन

अंबानी परिवार की रईसी के किस्से देश दुनिया में चर्चा में बने रहते हैं. देश के मशहूर बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी भारत और एशिया के ही नहीं बल्कि दुनिया के शीर्ष रईसों में हमेशा शुमार रहते है. अंबानी को न केवल उनकी रईसी ख़ास बनाती है बल्कि उनके स्वभाव और उनकी सादगी के भी लोग कायल है.

mukesh ambani

मुकेश अंबानी बिजनेस की दुनिया का एक चमकता दमकता और बड़ा नाम है. मुकेश अंबानी जितने पैसों के मामले में बड़े है उतने ही वे दिल से भी बड़े है. अपने नौकरों को अंबानी लाख रुपये प्रतिमाह तक वेतन दिया करते है. वहीं वे लोगों को गिफ्ट देने के मामले में भी बड़ा दिल दिखाते है.

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी की शादी थी. इस नवविवाहित जोड़े को अंबानी ने शादी के मौके पर बड़ा और यादगार तोहफा दिया था. अंबानी ने दोनों को रिलायंस ट्रेंड्स फुटवियर ब्रांड का ब्रांड एम्बेस्डर बनाया था. बता दें कि मुकेश की बेटी ईशा अंबानी और कियारा बचपन से ही एक दूजे की पक्की दोस्त हैं.

अंबानी ने अब एक बार फिर से तोहफे देने के मामले में बड़ा दिल दिखाया है. अब उन्होंने अपनी लाड़ली ईशा अंबानी के लाडले बच्चों के लिए अपना पिटारा खोला है. बेटी ईशा और दामाद आनंद पीरामल के जुड़वा बच्चों के लिए अंबानी परिवार की ओर से एक ख़ास तोहफा भेजा गया.

अंबानी परिवार की ओर से कृष्णा और आदिया के लिए जो तोहफा भेजा गया है वो काफी ख़ास है. उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. बता दें कि कृष्णा और आदिया के लिए फैंसी कपबोर्ड भेजी गई है जो कि 5 फीट लंबी है.

5 फीट लंबी इस अलमारी में चार छोटे और दो बड़े दराज़ हैं. इनमें बच्चों की छोटी-छोटी चीजें रखी जा सकती है. बताया जा रहा है कि कृष्णा और आदिया के लिए यह तोहफा ‘गिफ्ट्स टेल ऑल’ कंपनी द्वारा तैयार किया गया है.

‘गिफ्ट्स टेल ऑल’ द्वारा खूबसूरती के साथ छोटे बच्चों कृष्णा और आदिया के लिए एक कस्टमाइज्ड अलमारी तैयार की गई है. इसकी तस्वीरें आपका भी मन मोह लेगी.

दो पासपोर्ट, दो हॉट हेयर बैलून्स, एक छोटा प्लेन और कांच के बॉक्स में रखा एक टेडी क्लोसेट के अंदर की शोभा बढ़ाने का काम कर रहे हैं. इस अलमारी के दो कस्टमाइज्ड बॉक्स पर दोनों बच्चों के नाम भी लिखे हुए है.

वहीं अलमारी में एक वर्ल्ड मैप वॉलपेपर और एक गोल्डन प्लेट पर ‘ओह! वे स्थान, जहां वे जाएंगे’ लिखा हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button