बॉलीवुड

सुशांत सिंह को याद कर भावुक हुईं बहन श्वेता, कहा- भगवान शिव के साथ कैलाश में होंगे, पोस्ट वायरल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने याद किया है. मौका है सुशांत की जयंती का. दिवंगत अभिनेता का जन्म बिहार की राजधानी पटना में 21 जनवरी 1986 को हुआ था. कभी बॉलीवुड फिल्मों में वे बैकग्राउंड डांसर के रुप में काम कर चुके थे.

हिंदी सिनेमा में बतौर अभिनेता काम करने से पहले सुशांत ने छोटे पर्दे पर भी काम किया. उन्हें पहचान छोटे पर्दे के मशहूर धारावाहिक ‘पवित्र’ रिश्ता’ से मिली थी. इस शो में सालों तक काम करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में काम करना शुरू किया था. बॉलीवुड में भी वे खुद को साबित कर चुके थे. हालांकि उनका अचानक से इस दुनिया से चले जाना देश-दुनिया को बड़ा सदमा दे गया.

sushant singh

सुशांत सिंह ने 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित फ़्लैट में कथित तौर पर फांसी लगा ली थी. हालांकि उनकी मौत की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है. सीबीआई अब तक इस केस की जांच कर रही है. इसी बीच अभिनेता की जयंती के मौके पर फैंस उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से याद कर रहे हैं.


सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए एक पोस्ट की है. भाई को याद करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा है कि, “हैप्पी बर्थडे मेरा क्यूट सा स्वीट सा भाई….आप जहां भी हो, हमेशा खुश रहो. (मुझे महसूस होता है कि आप कैलाश में शिव जी के साथ होंगे.) हम आपसे अनंत प्यार करते हैं. अनंतता की शक्ति तक. जब भी आप नीचे देखेंगे तो आपको अपना बिखेरा हुआ जादू दिखेगा. आपने कई सुशांत को जन्म दिया है”.

आगे अपनी पोस्ट में श्वेता ने अपने भाई के लिए लिखा कि, ”ये सुशांत आपकी तरह सोने के दिल वाले हैं. मुझे आप पर गर्व है बेबी और हमेशा रहेगा”. पोस्ट में श्वेता ने एक तस्वीर भी साझा की है. इस तस्वीर में सुशांत श्वेता की बेटियों के साथ बेड पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. सुशांत की तस्वीर देखकर फैंस और यूजर्स भावुक हो गए है. वे श्वता की पोस्ट पर कमेंट्स कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कमेंट करते हुए टीवी अभिनेत्री स्मृति खन्ना ने लिखा है कि, ”जन्मदिन मुबारक हो प्यारे सुशांत…तुम अमर हो”.

वहीं पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि, “हैप्पी बर्थडे लीजेंड.. ऊपर वाला सब देख रहा है”. एक यूजर ने लिखा कि, “बहुत ही खूबसूरत और इमोशनल पोस्ट है. सुशांत सिंह राजपूत फैंस के राजा को जन्मदिन की बधाई. आपने अद्भुत जादू बिखेरा है. उम्मीद करते हैं आप शिव शंभू और मां और फज के साथ होंगे”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button