बॉलीवुड

उमंग 2022 Video : चिकनी चमेली पर जमकर झूमीं शहनाज गिल, मुंबई पुलिस के इवेंट में लूटी महफ़िल

बहुत कम समय में ही एक ख़ास और बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी बिग बॉस फेम एवं अभिनेत्री शहनाज गिल अपने मस्त अंदाज के लिए जानी जाती हैं. शहनाज जहां भी जाती है वे वहां से सुर्खियां बटोरती ही बटोरती है. दिन-ब-दिन शहनाज की लोकप्रियता में इजाफा होते जा रहा है.

shehnaaz gill

शहनाज जहां भी नजर आती है वहां उनके आस-पास फैंस का हुजूम उमड़ पड़ता है. शहनाज गिल किसी पहचान की मोहताज नहीं है. चाहे वे बिग बॉस नहीं जीत पाई थी लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी बिग बॉस विजेता की तरह ही रही. वहीं अब तो वे बॉलीवुड अभिनेत्री भी बनने जा रही है. इसी बीच उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vineet Jaat Baliyan (@vineet_jaat_baliyan)

बता दें कि हाल ही में मुंबई में मुंबई पुलिस के उमंग इवेंट का आयोजन किया गया था. इस इवेंट में कई सेलेब्स ने शिरकत की. शहनाज गिल भी इस कार्यक्रम में शामिल हुई थी. इस दौरान शहनाज मंच पर बॉलीवुड गानों पर थिरकती हुई नजर आईं. उन्होंने बॉलीवुड गानों पर स्टेज परफॉर्मेंस दी.

शहनाज ने इस कार्यक्रम में ‘जुग जुग जियो’ के गाने ‘नाच पंजाबन’ पर डांस किया. वे अपने मस्त अंदाज में इस गाने पर झूमती हुई नजर आ रही हैं. उनके साथ मंच पर पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव और जॉनी लीवर नजर आ रहे हैं. वे उनका हाथ पकड़कर नाच रही हैं. वहीं वीडियो में और भी लोग नजर आ रहे हैं. सभी डांस में शहनाज का साथ दे रहे हैं.

‘चिकनी चमेली’ गाने पर भी किया डांस…

इस वीडियो के अलावा शहनाज गिल का एक अन्य वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वे कैटरीना कैफ की फिल्म के मशहूर गाने ‘चिकनी चमेली’ पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं. वीडियो की शुरुआत में टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी नजर आ रही हैं. इसके बाद मंच पर नाचती हुई शहनाज नजर आती है.

बता दें कि उमंग 2022 कार्यक्रम हर साल मुंबई पुलिस के लिए आयोजित किया जाता है. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के कलाकार भी हिस्सा लेते हैं. बता दें कि इस कार्यक्रम का हिस्सा शहनाज, जॉनी लीवर, दिव्यांका त्रिपाठी, राजू श्रीवास्तव के अलावा शाहरुख़ खान भी बने थे. शाहरुख़ ने ‘आई एम द बेस्ट’ गाने पर डांस परफॉर्मेंस दी.

बात शहनाज गिल के वर्कफ़्रंट की करें तो वे मशहूर अभिनेता सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं. बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button