क्रिकेट

टेस्ट सीरीज जीतने के बाद ‘नाटू नाटू’ में खोए अश्विन-जडेजा, गाने पर जमाया ऐसा रंग, Video वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है. भारत ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया से चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2-1 से जीत ली. सीरीज के शुरुआती दो मुकाबले भारत ने जीते थे. तीसरा टेस्ट इंदौर में खेला गया जिसे ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम कर लिया था.


वहीं अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया सीरीज का चौथा और आखिरी मैच ड्रॉ रहा. इसी के साथ भारत ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. भारत के स्पिन गेंदबाजों रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा ने सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया. दोनों ने अपनी फिरकी से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खूब परेशान किया.

सीरीज खत्म होने के बाद जडेजा और अश्विन को अपने बेहतरीन प्रदर्शन का इनाम भी मिला. दोनों ही दिग्गज भारतीय गेंदबाजों को संयुक्त रूप से मैन ऑफ़ द सीरीज का खिताब दिया गया. जहां अश्विन ने चार मैचों में 25 विकेट लिए तो वहीं अश्विन के खाते में कुल चार मैचों में 22 विकेट आए.

सीरीज जीत और मैन ऑफ़ द सीरीज बनने की खुशी अश्विन और जडेजा के चेहरे से साफ झलक रही थी. इसी बीच दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो को अश्विन और जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

वीडियो में पहले अश्विन और जडेजा बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म के एक सीन पर एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद दोनों वॉक करते हैं. इस दौरान वीडियो में ‘नाटू नाटू गाना बजता है. बता दें कि फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू नाटू’ को सोमवार को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड मिला है.

मैच के दौरान दीपदास गुप्ता, मैथ्यू हेडन सहित कई कमेंटेटर्स ने ऑस्कर अवॉर्ड विजेता ‘नाटू नाटू’ गाने पर डांस किया था. वहीं मैच खत्म होने के बाद अश्विन और जडेजा ने भी इस गाने को अपने ढंग से सम्मान दिया. इस वीडियो को दोनों ने इंस्टा पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, ”और #ऑस्कर जाता है…मेरे वाथी आने वाले रील फेम से एकमात्र @imsohamdesai को वीडियो क्रेडिट”. दोनों ही वीडियो में एक दूजे के कंधे में हाथ डालते है और उसके हुक स्टेप की पोजीशन में वापस जाते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)


ऐसा रहा सीरीज में रविचंद्रन अश्विन का प्रदर्शन

चार मैचों की सीरीज में अश्विन ने कुल 25 विकेट अपने नाम किए. वे सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे. 25 विकेट लेने के अलावा अश्विन ने चार मैचों की पांच पारियों में 86 रन भी बनाए.

ऐसा रहा सीरीज में रवींद्र जडेजा का प्रदर्शन

वहीं रवींद्र जडेजा की बात करें तो उन्होंने चर मैचों में 18.86 की औसत से कुल 22 विकेट झटके. वहीं जडेजा ने चार मैचों की पांच पारियों में 135 रनों का योगदान भी दिया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button