बॉलीवुड

36 साल बाद पर्दे पर साथ दिखेंगे ‘रामायण’ के ‘सीता-राम’, सामने आया ख़ास Video, हैरान रह गए फैंस

अभिनेता अरुण गोविल और अभिनेत्री दीपिका चिखलिया भारतीय टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक है. दोनों ने साढ़े तीन दशक पहले छोटे पर्दे पर काम करके बड़ा नाम कमाया था. बता दें कि ये दोनों कलाकार दिवंगत रामानंद सागर के धारावाहिक ‘रामायण’ में भगवान श्री राम और माता सीता के किरदार में नजर आए थे

मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम की भूमिका निभाकर अरुण गोविल और माता जानकी की भूमिका निभाकर अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने करोड़ों दिलों में जगह बना ली थी. दोनों का अभिनय इतना कमाल का था कि इनमें लोग सचमुच भगवान देखने लगे थे. दोनों ने अपने किरदारों से हर किसी को काफी प्रभावित किया था.

साल 1987 में ‘रामायण’ धारावाहिक आया था और साल 1988 में इसका समापन हो गया था. रामायण ने हर किसी का दिल जीत लिया था. आज भी यह धारावाहिक लोगों को काफी पसंद आता है. बता दें कि ‘रामायण’ में साथ काम करने के बाद फिर कभी अरुण गोविल और दीपिका की जोड़ी साथ नजर नहीं आईं.

करीब 36 साल पहले अरुण और दीपिका ने पर्दे पर धमाल मचा दिया था. लेकिन इसके बाद यह जोड़ी कभी साथ देखने को नहीं मिली. लेकिन अब माना जा रहा है कि दोनों पर्दे पर फिर से नजर आ सकते हैं. हाल ही में इसकी एक झलक देखने को मिली है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें अरुण और दीपिका साथ में नजर आ रहे हैं. दोनों किसी टीवी सीरियल या फिल्म में साथ काम करते हुए नजर आ सकते हैं. यह वीडियो अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में पोस्ट किया है. इसमें उनके साथ अरुण भी नजर आ रहे हैं.

कुछ दिनों पहले अरुण गोविल और दीपिका मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे. जहां कलाकारों ने रामायण से जुड़े कई किस्से साझा किए थे. वहीं अब दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ”सेट पर”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)


यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फैंस अरुण और दीपिका को साथ में देखकर बेहद खुश है. फैंस और यूजर्स की इस वीडियो पर खूब मजेदार प्रतिक्रिया आ रही है.

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मेरे सियाराम एक बार फिर मेरे साथ”. एक ने लिखा कि, ”इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती…पूरी टीम को शुभकामनाएं”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”बहुत बढ़िया. आप दोनों को साथ देख अच्छा लगा. बस पता लग गया कि अरुण सर आप दीपिका मैम दोनो किस रूप में और कहां देख पाएंगे”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button