बॉलीवुड

दूसरी पत्नी से तलाक लेने कोर्ट पहुंचे पवन सिंह, दोनों ने कहा नहीं रहना साथ, कोर्ट ने कही यह बात

अपने गानों और अपनी फिल्मों के साथ ही भोजपुरी फिल्मों के लोकप्रिय सुपरस्टार एवं गायक पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. बीते दिनों अभिनेता अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह संग तलाक को लेकर चर्चाओं में रहे थे. वहीं एक बार फिर से दोनों के तलाक की चर्चा हो रही है.

बता दें कि बीते दिनों पवन सिंह और उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने तलाक के लिए अदालत में अर्जी दाखिल की थी. इस पर हाल ही में अदालत ने सुनवाई की है. गौरतलब है कि पवन सिंह और ज्योति सिंह के तलाक की अर्जी आरा सिविल कोर्ट में दाखिल हुई थी. इस पर अब आरा सिविल कोर्ट में सुनवाई हुई.


पिछली बार अदालत में सुवनी के दौरान ज्योति सिंह तो पहुंच गई थी हालांकि पवन सिंह की पेशी नहीं हो सकी थी. हालांकि अब ज्योति और पवन दोनों फैमिली कोर्ट में सुरक्षा व्यवस्था के बीच पहुंचे. जहां दोनों ने फैमिली कोर्ट के न्यायाधीश त्रिभुवन यादव के सामने अपनी बात रखी. इस दौरान दोनों ने ही एक दूजे के साथ रहने से साफ़ इंकार कर दिया.

पवन सिंह ने पत्नी के साथ रहने से किया इंकार…

पवन सिंह ने न्यायाधीश के सामने यह साफ़ साफ़ कह दिया कि वे ज्योति के साथ नहीं रहना चाहते हैं. वहीं यही बात ज्योति ने भी कही. दोनों ही पक्षों की ओर से एक जैसी बात जज के सामने कही गई. हालांकि अदालत ने दोनों को विचार विमर्श करने के लिए एक मौक़ा और दिया है. अदलात ने कहा कि दोनों एक बार फिर से अपने रिश्ते को लेकर अच्छे से सोच लें.

साल 2018 में हुई थी पवन और ज्योति की शादी…

pawn singh

पवन सिंह और ज्योति सिंह साल 2018 में विवाह बंधन में बंधे थे. हालांकि शादी के करीब चार साल बाद दोनों अपना रिश्ता खत्म करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से अनबन है. दोनों लंबे समय से अलग अलग भी रह रहे हैं.

प्रियाकुमारी सिंह से हुई थी पहली शादी…

बता दें कि ज्योति से शादी करने से पहले पवन ने एक और शादी की थी. उनकी पहली शादी साल 2014 में प्रियाकुमारी सिंह से हुई थी. लेकिन दोनों की शादी कुछ ही महीनों में टूट गई थी. पवन की पहली पत्नी ने शादी के कुछ माह बाद ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

अक्षरा सिंह संग चर्चा में रहा पवन का अफेयर…

पवन सिंह का अफेयर भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह संग काफी सुर्ख़ियों में रहा. दोनों एक समय रिश्ते में थे लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप के बाद दोनों ने एक दूजे पर कई आरोप भी लगाए थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button