बॉलीवुड

80 और 90 के दशक की अभिनेत्रियों के बेटे हैं बहुत ही स्मार्ट और हैंडसम, जानिए क्या कर रहे हैं इन अभिनेत्रियों के बेटे

बॉलीवुड की ऐसी बहुत सारी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने फिल्मो में काफी सफलता हासिल करने के बाद शादी करके अपना घर भी बसा लिया है. कुछ अभिनेत्रियों ने तो बहुत कम उम्र में ही शादी कर ली थी जिससे इनके बच्चे अब इतने बड़े हो चुके हैं कि उन्होंने फिल्मों में काम करना भी शुरू कर दिया है. आज के समय में ऐसी बहुत सारी अभिनेत्रियां हैं जिनके बच्चे बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं. आज हम आपको कुछ मशहूर अभिनेत्रियों के हैंडसम बेटों के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनके बारे में शायद आपको जानकारी नहीं होगी.

प्रियांक शर्मा-

अपने समय की जानी मानी और फेमस एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी ने अपने करियर में बहुत सफलता हासिल की थी. एक समय में पद्मिनी कोल्हापुरी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. 80 के दशक के लोगों के बीच पद्मिनी कोल्हापुरी का बहुत क्रेज था. आपको शायद जानकारी ना हो अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे का नाम प्रियांक शर्मा है. जो देखने में बहुत ही स्मार्ट और हैंडसम है. प्रियांक शर्मा अभी तक कई टीवी शो में आ चुके हैं. इसके अलावा प्रियांक कई रियेल्टी शो में भी हिस्सा ले चुके हैं. प्रियांक बिगबॉस 11 के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं.

फतेह रंधावा-

फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री फराह नाज ने साल 1984 में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. फराह ने 1984 से लेकर 1988 तक बॉलीवुड फिल्मों में काम किया. इन्हे फिल्मो में ज़्यादा कामयाबी नहीं मिली. अंतिम बार फराह 2005 में आई फिल्म “शिकार” में नजर आई थी. फराह के बेटे का नाम फतेही रंधावा है. जो बहुत ही स्मार्ट है.

अब्राहिम अली-

अमृता सिंह अपने समय की जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं. इन्होने अपने फ़िल्मी करियर में बहुत सारी सफल फिल्मो में काम किया है. अमृता सिंह ने साल 1991 में बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान से शादी की थी. सैफ अली खान अमृता सिंह से उम्र में काफी छोटे हैं. 1995 में अमृता सिंह ने सारा अली खान को जन्म दिया. उसके बाद उनके बेटे अब्राहम अली खान का जन्म 2001 में हुआ. हम आपको बता दें कि अमृता सिंह अपने पति सैफ अली खान से तलाक ले चुकी हैं और अपने दोनों बच्चों के साथ रहती हैं. अमृता और सैफ की बेटी सारा अली खान भी बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं.

अभिमन्यु दासानी-

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ फिल्म “मैंने प्यार किया” से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. पहली फिल्म कामयाब होने के बाद भाग्यश्री ने शादी कर ली थी. भाग्यश्री को अपनी पहली फिल्म मैंने प्यार किया के बाद किसी भी फिल्म में कामयाबी नहीं मिली. जिसके बाद इन्होने फिल्मों से दूरी बना ली. अब ये कभी कभी टीवी शो में नज़र आती हैं. भाग्यश्री के बेटे का नाम अभिमन्यु दासानी है जो बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं. अभिमन्यु दिखने में बहुत ही ज्यादा स्मार्ट और हैंडसम है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button