बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग स्पॉट हुईं जाह्नवी, बढ़ती नजदीकियां देख यूजर्स ने ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने निजी जीवन को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती है। दरअसल, काफी लंबे समय से जाह्नवी कपूर का नाम शिखर पहाड़िया के साथ जोड़ा जा रहा है। हालाँकि इसी बीच दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी आ चुकी है।

janhvi kapoor

लेकिन पिछले कुछ दिनों पहले ही इन दोनों को तिरुपति बालाजी मंदिर में देखा गया था जहां से इनके अफेयर की खबरें दोबारा शुरू हो गई। अब इसी बीच इन्हें रविवार की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।

वायरल हुआ दोनों का खूबसूरत वीडियो

इस वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान जाह्नवी कपूर काफी खूबसूरत नजर आई। उन्होंने ब्लेजर सूट पहना हुआ था जिसमें वह बेहद हसीन दिखाई दी जबकि शिखर हर बार की तरह कैजुअल लुक में नजर आए और वह भी काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जैसे ही पैपराजी ने जाह्नवी और शिखर पहाड़िया को एक साथ देखा तो दोनों की फोटो लेने के लिए उतावले हो गए। बता दे इन दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसके बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने इन दोनों की जोड़ी को खूबसूरत बताया तो कई लोगों ने ट्रोल भी किया।

janhvi kapoor

शिखर के बर्थडे पर जाह्नवी ने मांगी थी दुआ

janhvi kapoor

बता दें, पिछले दिनों जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया तिरुमला के प्रसिद्ध मंदिर तिरुपति बालाजी में शामिल हुए थे जहां पर इन्होंने दर्शन किया था। इस दौरान जाह्नवी कपूर ने विशेष पूजा अर्चना की थी। रिपोर्ट की मानें तो उस दिन शिखर पहाड़िया का जन्मदिन था और इसे खास मौके पर तिरुपति बाला मंदिर पहुंची थी।

janhvi kapoor

गौरतलब है कि शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। रिपोर्ट की माने तो शिखर और जाह्नवी की मुलाकात पार्टी में हुई थी जिसके बाद इन दोनों का डेटिंग का सिलसिला शुरू हुआ। शिखर और जाह्नवी को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते पर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया।

जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फ़िल्में

बात करें जाह्नवी के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘मिली’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रही थी। अब वह जल्दी ही फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ जाने-माने एक्टर वरुण धवन मुख्य किरदार में होंगे। रिपोर्ट की माने तो जाह्नवी की यह फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होंगी।

janhvi kapoor

इसके अलावा जाह्नवी के पास साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘एनटीआर-30’ है जिसके माध्यम से वह अपने साउथ करियर की शुरुआत करने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button