बॉलीवुड

छोटे कपड़े पहनना जान्हवी कपूर को पड़ा भारी, फैंस की भीड़ ऊपर आने लगी, बॉयफ्रेंड भी देखता रह गया

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्मों को लेकर कम और अपनी पार्टियों को लेकर अधिक चर्चा में रहती हैं। जान्हवी को दोस्तों संग पार्टी करना बड़ा पसंद है। वह वीकेंड पर अक्सर फ्रेंड्स सर्कल के साथ देर रात पार्टी करती दिखाई देती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। वह जब सज-संवर के दोस्तों संग मुंबई की सड़कों पर निकली तो सबकी निगाहें थम गई। इस दौरान जान्हवी की ड्रेस और उनका कथित बॉयफ्रेंड चर्चा का विषय रहे।

छोटी ड्रेस में बला की हॉट दिखी जान्हवी

दरअसल हाल ही में जनःवि कपूर को अपने दोस्तों अनन्या पांडे, शनाया कपूर और कथित बॉयफ्रेंड ओरहान (Orhan) संग देखा गया। इस दौरान जान्हवी की छोटी लेकिन हॉट ड्रेस ने सबका ध्यान खींचा। एक्ट्रेस हरे रंग की मिनी स्कर्ट और पीले रंग की स्ट्रैपी टॉप पहने दिखाई दी। इस दौरान उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ था। वहीं मेकअप ड्रेस के अकॉर्डिंग किया हुआ था। इस लुक में वे बेहद हॉट लग रही थी।

जान्हवी जब दोस्तों के साथ आई तो फैंस की तगड़ी भीड़ ने उन्हें घेर लिया। आलम ये था कि उनके कथित बॉयफ्रेंड ओरहान भी उन्हें इस भीड़ से बचा नहीं पाए। वह तो वहाँ मौजूद बॉडीगार्ड्स ने जान्हवी को उत्साहिक फैंस से बचाकर निकाला। हालांकि इस अफरा तफरी के दौरान भी जान्हवी ने अपना संयम और शालीनता बनाए रखी। उनका यह लुक और रवैया देख फैंस उनकी तारीफ़ों के पूल बांध रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कौन है बॉयफ्रेंड जिसके साथ इतना घूम रही?

अब आप में से कई लोग सोच रहे हैं कि आखिर ये जान्हवी का कथित बॉयफ्रेंड है कौन? क्यों जान्हवी इसके साथ बार-बार देखी जाती है? तो चलिए इस राज से भी पर्दा उठाए देते हैं। दरअसल जान्हवी के साथ नजर आने वाले इस शख्स का नाम ओरहान अवत्रमानी (Orhan Awatramani) है। ओरहान एक सोशल एक्टिविस्ट हैं। वह सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ओरहान की बॉलीवुड स्टार किड्स संग अच्छी खासी दोस्ती है। वे अजय देवगन की बेटी नयासा से लेकर शाहरुख की बेटी सुहाना और सैफ अली खान के बच्चों सारा-इब्राहीम तक हर किसी के अच्छे दोस्त हैं। उनका स्टार किड्स संग मिलना जुलना अधिक रहता है। इतना ही नहीं ओरहान मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के भी अच्छे दोस्त हैं।

जान्हवी कपूर और ओरहान अवत्रमानी सिर्फ अच्छे दोस्त हैं या गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड इसे लेकर काफी कन्फ्यूजन है। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा जरूर जाता है, लेकिन ये स्पष्ट नहीं है कि इनके बीच रिश्ता कैसा है। इसके पहले दोनों का मुंबई की एक पार्टी में डांस करते हुए वीडियो भी बड़ा वायरल हुआ था। बस तभी से दोनों के लव अफेयर के चर्चे तेज हो गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button