मनोरंजन

मां बनने जा रही आलिया भट्ट को आया जोरदार गुस्सा, जानें प्रेग्नेंसी में किसने कर दिया मूड ख़राब,

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा आलिया भट्ट इन दिनों जोर शोर से सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. कपूर परिवार की बहू बनने के दो माह बाद ही यह खबर सामने आ गई है कि आलिया भट्ट गर्भवती हैं. जल्द ही कपूर खानदान में किलकारी गूंजने वाले हैं. दिवंगत और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर और बहू आलिया भट्ट माता-पिता बनने वाले हैं.

हाल ही में आलिया ने तस्वीर साझा कर इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की थी. तस्वीर में उनके साथ रणबीर कपूर नजर आ रहे थे. यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई. लगे हाथ ही फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कपल को अग्रिम शुभकामनाएं दे दी.

alia bhatt

सोशल मीडिया पर ढेरों सेलेब्स ने आलिया और रणबीर कपूर को शुभकामनाएं दी. इस मौके पर फैंस भी पीछे नहीं रहे. बता दें कि आलिया और रणबीर लंदन में थे. आलिया अब भी लंदन में है जबकि रणबीर भारत आ चुके थे लकिन वे आलिया को लेने के लिए वापस लंदन जाएंगे.

alia bhatt

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर चर्चाओं का बाजार है. मीडिया में यह खबर खूब चल रही है हालांकि इसी बीच किसी बात पर आलिया भड़क गईं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी को इस तरह से प्लान किया जिससे कि उनके काम पर कोई प्रभाव न पड़ें लेकिन आलिया इन बातों से इत्तेफाक नहीं रखती है.

alia bhatt

आलिया ने इस तरह की खबरों पर निराशा जताते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी है. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में स्टोरी साझा की है. इंस्टा स्टोरी में उन्होंने लिखा है कि, ”मतलब हम अभी भी कुछ पितृसत्तात्मक सोच वाली दुनिया में रहते हैं और हम अभी भी उन लोगों को दिमाग में उटके पड़े हैं. कुछ भी देर नहीं हुई है. किसी को भी आने की जरूरत नहीं है. मैं एक महिला हूं, कोई पार्सल नहीं”.

alia bhatt

आलिया ने आगे लिखा है कि, ”मुझे आराम करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है, लेकिन ये जानकर अच्छा लगेगा कि आपके पास डॉक्टरों का सार्टिफिकेट होगा. ये 2022 है, सोचने के इस तरीके से क्या हम बाहर निकल सकते हैं. अब अगर आप मुझे माफ करेंगे… तो मेरा शॉट तैयार है”.

फैंस के प्यार के लिए दिया धन्यवाद…

alia bhatt

आलिया ने फैंस के प्यार के लिए उनका आभार जताते हुए लिखा कि, ”हम आप सभी के इस प्यार से बेहद खुश हैं. हमने एक-एक बधाई संदेशों को पढ़ने की कोशिश की. मैं बताना चाहती हूं, हमारी लाइफ के इस बड़े पल को आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ सेलिब्रेट कर बहुत ही स्पेशल महसूस हो रहा है. आप सभी का दिल से धन्यवाद”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button