बॉलीवुड

जब सास जया की ऐसी बातें सुन इवेंट में ही रोने लगी थीं ऐश्वर्या, वायरल हुआ ‘बच्चन बहू’ का Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार ऐश्वर्या राय बच्चन को भला कौन नहीं जानता। ऐश्वर्या ने ना केवल खूबसूरती से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है बल्कि वह अपनी शानदार एक्टिंग के लिए भी जानी जाती है। दरअसल ऐश्वर्या ने जहां मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर दुनिया भर में अपना नाम कमाया तो वह बेहतरीन एक्टिंग से बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन भी बनी। बता दे बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद ऐश्वर्या की जिंदगी में और भी बड़ी जिम्मेदारी आ गई।

इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी आंखों से आंसू छलकते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में ऐश्वर्या की सास जया उनके लिए कुछ ऐसा बोल देती है जिसके बाद ऐश्वर्या रोने लगती है। तो आइए जानते हैं ऐश्वर्या और जया बच्चन से जुड़ा ये पूरा मामला क्या है?

aishwarya

वायरल हुआ ऐश्वर्या का सालों पुराना वीडियो
दरअसल, ऐश्वर्या और जया बच्चन का यह वीडियो किसी अवॉर्ड फंक्शन का है। इस दौरान जया बच्चन स्टेज पर सभी के सामने अवार्ड रिसीव करती है। इसी दौरान वह अपनी बहू ऐश्वर्या की जमकर तारीफ करती हुई भी नजर आ रही है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या ऑडियंस में अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ बैठी हुई है।

aishwarya

जैसे ही जया उनकी तारीफ करती है तो वह रोने लगती है और उनकी आंखों से आंसू छलकने लगते हैं। बता दे ऐश्वर्या और जया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Rai (@lovely_aishwarya)


बहू के खातिर पैपराजी को लगाई फटकार
बता दें ये कोई पहला मौका नहीं था जब जया ने अपनी बहू की इस तरह से तारीफ की है। वह अक्सर ही अपनी बहू का सपोर्ट करती हुई नजर आती है। एक बार जया बच्चन ने ऐश्वर्या के खातिर पैपराजी को भी जमकर डांट लगा दी थी। दरअसल, पैपराजी ऐश्वर्या को ‘ऐश’ कहकर बुला रहे थे जो बात जया बच्चन को बिल्कुल रास नहीं आई।

aishwarya

इस दौरान उन्होंने मीडिया वालों को लताड़ लगाते हुए कहा कि, क्या है ऐश? ऐश्वर्या क्या होता है? क्या ऐश-ऐश लगा रखा है, यह तुम्हारी स्कूल फ्रेंड है क्या? आप लोगों को थोड़ी रेस्पेक्ट करनी आनी चाहिए। आप ऐश्वर्या मैम नहीं बोल सकते क्या? ऐसे में मीडिया वाले भी थोड़े सहम गए थे।

करण के शो में बहू की तारीफ
वही जब जया बच्चन करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी तब भी उन्होंने अपनी बहू ऐश्वर्या की खूब तारीफ की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि, “मैं ऐश्वर्या से बहुत प्यार करती है और वह बहुत प्यारी है। मुझे खुशी है कि वह हमारे घर की बहू बनने जा रही है। ये बहुत अच्छी बात है कि वो बहुत बड़ी स्टार हैं। लेकिन हम लोग जब भी साथ होते हैं तो वो कभी ऐसा जताती नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Rai (@lovely_aishwarya)


उनकी ये खासियत मुझे बहुत पसंद है। हर बात शांति से सुनती हैं। दूसरी सबसे अच्छी बात है कि वो परिवार में बहुत अच्छे से फिट हो गईं, वो बहुत सशक्त और मजबूत महिला हैं। उनके अंदर गरिमा है।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button