बॉलीवुड

अपनी कामवाली बाई के भी पैर छूती हैं रश्मिका मंदाना, एक्ट्रेस ने बताई ये ख़ास वजह

साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने के बाद पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों बॉलीवुड की दुनिया में भी नाम कमाने में जुटी हुई है। बता दें, शुरुआत से ही रश्मिका मंदाना अपने काम के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। बता दें, रश्मिका मंदाना अपने संस्कारों के लिए भी मशहूर है। कई बार उन्हें बड़े-बुजुर्गों के पैर छूते हुए देखा गया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह अपने घर में काम करने वाली बाई के भी पैर छूती है।

नौकरानी के पैर क्यों छूती है रश्मिका?

rashmika mandanna

अब हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान रश्मिका ने कहा कि, “छोटी-छोटी चीजें मेरे लिए मायने रखती हैं। मैं उठूं और अपने पालतू जानवरों के साथ वक्त बिताऊं और दोस्तों से मिलना। ये सारी चीजें मुझे खुश रखती हैं। मैं छोटी-छोटी बातें अपनी डायरी में लिखती हूं। घर पर मैं सबके पैर छुआ करती हूं, ताकि मैं उन्हें सम्मान दे सकूं और मैं अपने घर काम करने वालों के भी पैर छुआ करती हूं। क्योंकि मैं किसी में भी कोई फर्क नहीं करना चाहती। मैं हर किसी का सम्मान करती हूं और मैं ऐसी ही हूं।”

rashmika mandanna

इस दौरान जब रश्मिका मंदाना से पूछा गया कि, उनके परिवार वाले उन पर नाज करते होंगे? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि, “मेरा परिवार इंडस्ट्री से कोसो दूर रहता है। उनको इतनी खास जानकारी भी नहीं कि उनकी बेटी क्या करती है, लेकिन जब मुझे अवॉर्ड मिलता है वो काफी खुश होते हैं। मेरे परिवार वालों ने मेरे हर ख्वाब और ख्वाहिशों को पूरा किया है।”

rashmika mandanna

साल 2016 में रश्मिका ने किया था डेब्यू

rashmika mandanna

बात करें रश्मिका के करियर के बारे में तो उन्होंने साल 2016 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘किरिक पार्टी’ से अपने करियर की शुरुआत थी। हालांकि उन्होंने साल 2018 में आई फिल्म ‘गीता गोविंदम’ से सफलता हासिल की। फिल्म में फिल्म में वह मशहूर अभिनेता विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थी। फिल्म में दोनों की जोड़ी बहुत खूब पसंद किया गया।

rashmika mandanna

इसके बाद दोनों ने एक साथ ‘डियर कॉमरेड’ में भी काम किया था। इसके बाद रश्मिका मंदाना ने ‘चमक’, ‘यजमान’, ‘सरिलेरू नेक्केवरू’, ‘भीष्मा’, ‘अंजनी पुत्र’, ‘देवदास’, ‘पोगरू’, ‘सुल्तान’ और ‘पुष्पा’ जैसी फिल्मों में काम किया।

ये हैं एक्ट्रेस की अपकमिंग फ़िल्में

rashmika mandanna

वहीं फिल्म ‘गुडबाय’ से उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा. इसके अलावा वह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘मिशन मजनू’ में भी नजर आ चुकी है। अब रश्मिका जल्द ही अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2 में भी मुख्य भूमिका निभाएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button