बॉलीवुड

पति होते हुए भी इन हसनाओं ने दूसरे मर्द के मनाई रंगरलियां, मलाइका से नीलम कोठारी तक शामिल

हिंदी फिल्मों की अभिनेत्रियां हमेशा से ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. कभी अपने अभिनय, कभी अपनी फ़िल्में तो कभी अपनी निजी जिंदगी से भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. बॉलीवुड सेलेब्स की निजी जिंदगी किसी से छिपाए भी नहीं छिप पाती है.

हिंदी सिनेमा में कई ऐसी हसीनाएं हुई है जिन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जमकर सुर्खियां बटोरी. कई एक्ट्रेस तो ऐसी भी हुई जिन्होंने अपने पति के रहते हुए दूसरे मर्द से रिश्ता रखा और बाद में उसके लिए अपने पति को भी छोड़ दिया. आइए आज बात हिंदी सिनेमा में कुछ ऐसी ही अदाकाराओं के बारे में जानते हैं.

मलाइका आरोरा

malaika arora

सबसे पहले बात करते है बोल्ड और हॉट अदाकारा मलाइका अरोरा के बारे में. मलाइका अरोरा ने अभिनेता अरबाज खान से साल 1998 में शादी की थी. दोनों साल 1993 में पहली बार मिले थे. शादी के बाद दोनों एक बेटे के माता-पिता बने. लेकिन साल 2017 में मलाइका और अरबाज ने तलाक ले लिया था.

malaika arora

तलाक के बाद से ही मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों की डेटिंग को पांच साल से ज्यादा समय हो चुका है. हालांकि कहा जाता है कि अरबाज से तलाक लेने से पहले ही मलाइका के जीवन में अर्जुन आ गए थे. इसी वजह से मलाइका और अरबाज का तलाक हुआ था. लेकिन तलाक का जिम्मेदार अरबाज की हरकतों को भी माना जाता है.

किरण खेर

किरण खेर हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वे भारतीय जनता पार्टी से चंडीगढ़ की लोकसभा सांसद भी हैं. किरण खेर ने हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर से शादी की थी. अनुपम और किरण की शादी 1985 में हुई थी.

हालांकि आपको बता दें कि अनुपम संग ब्याह रचाने से पहले उन्होंने एक और शादी की थी. साल 1979 में उनकी शादी गौतम बेरी से हुई थी और साल 1985 में पति को छोड़कर उन्होंने अनुपम संग घर बसा लिया था.

नीलम कोठारी

90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री रही नीलम कोठारी का नाम भी इस सूची में शामिल है. नीलम का नाम कभी बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल और उससे पहले अभिनेता गोविंदा के साथ जुड़ा था. दोनों से ही उनकी शादी नहीं हो पाई.

नीलम ने साल 2000 में ऋषि सेठिया नाम के शख्स से शादी की थी. हालांकि जल्द ही दोनों ने तलाक ले लिया था. इसके बाद नीलम ने साल 2011 में अभिनेता नीलम सोनी से शादी की थी और आज वे एक खुशहाल जीवन जी रही हैं. नीलम और समीर की एक बेटी है जिसका अनाम अहाना सोनी है.

योगिता बाली

योगिता बाली 80 के दशक की बॉलीवुड अदाकारा रह चुकी हैं. योगिता ने दिग्गज गायक और अभिनेता किशोर कुमार से साल 1976 में शादी की थी और साल 1978 में दोनों अलग हो गए थे. दोनों की शादी दो साल भी नहीं टिक पाई.

yogita bali and mithun chakraborty

किशोर कुमार से अलग होते ही योगिता दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के करीब आ गई थीं. फिर योगिता ने मिथुन से शादी रचा ली थी. दोनों के तीन बेटे और एक बेटी हैं.

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. उनकी पहली शादी साल 1998 में रजा चौधरी से हुई थी और साल 2012 में दोनों ने तलाक ले लिया था.

श्वेता ने दूसरी शादी साल 2013 में अभिनव कोहली से की थी लेकिन यह शादी भी टिकी नहीं. लंबे समय से वे और अभिनव अलग-अलग रह रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button