बॉलीवुड

साउथ की 5 महंगी शादियां: किसी में खर्च हुए 550 करोड़ रुपये, दुल्हन ने पहने 90 करोड़ रुपये के गहने

फरवरी माह में बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शाही शादी राजस्थान के जैसलमेर में हुई थी कपल ने हाल ही में बताया कि उनकी शादी में करोड़ों रुपये खर्च आया है. हालांकि आज हम आपको दक्षिण भारतीय सिनेमा की कुछ ऐसी शादियों के बारे में बताएंगे जिनमें पैसा पानी की तरह बहाया गया. तो आइए ऐसी कुछ शादियों के बारे में जानते हैं.

राम चरण और उपासना कामिनेनी

दक्षिण भारतीय सिनेमा के पावर स्टार राम चरण किसी पहचान के मोहताज नहीं है. साउथ के मेगास्टार और राजनेता चिरंजीवी के बेटे राम चरण लगातार अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. राम चरण ने उपासना कामिनेनी से शादी की थी.

राम और उपासना की शादी साल 2012 में हुई थी. इस शादी को 10 साल से अधिक समय हो गया है. राम और उपासना ने रॉयल वेडिंग की थी. इस शादी में पानी की तरह पैसा खर्च हुआ था.

ब्रह्माणी रेड्डी और राजीव रेड्डी

ब्रह्माणी रेड्डी और राजीव रेड्डी की शादी में 100-200 करोड़ नहीं बल्कि 550 करोड़ रुपये का खर्च आया था. ब्रह्माणी रेड्डी भारतीय जनता पार्टी के नेता जनार्दन रेड्डी की बेटी है. उनकी शादी बेहद धूमधाम के साथ साल 2016 में राजीव रेड्डी से हुई थी.

दोनों की शादी के फंक्शन पांच दिन तक चले थे जिसमें एक-दो हजार नहीं बल्कि 50 हजार मेहमान शामिल हुए थे. शादी में दुल्हन ब्रह्माणी ने 90 करोड़ रुपये के गहने और 17 करोड़ रुपये की कांजीवरम साड़ी पहनी थी.

सूर्या और ज्योतिका

सूर्या दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता हैं. वहीं उनकी पत्नी ज्योतिका अभी बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. सूर्या और ज्योतिका की शादी बेहद धूमधाम के साथ साल 2006 में ब्याह रचाया था. इससे पहले दोनों ने एक दूजे को डेट किया था.

करीब 17 साल पहले सूर्या और ज्योतिका शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने प्रेम विवाह किया था. सूर्या और ज्योतिका की शादी में कई मशहूर हस्तियां शामिल हुई थी. बता दें कि ज्योतिका के वेडिंग आउटफिट की कीमत तीन लाख रुपये थी. शादी के बाद दोनों दो बच्चों के माता-पिता बने.

जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी प्रणती

दक्षिण भारतीय सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने 28 साल की उम्र में 18 साल की लक्ष्मी प्रणती शादी रचाई थी. दोनों की शादी साल 2011 में बेहद धूमधाम के साथ संपन्न हुई थी. जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी प्रणती की शादी में 100 करोड़ रुपये का खर्च आया था.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जिस मंडप में एनटीआर और लक्ष्मी ने सात फेरे लिए थे उसे बनाने में 18 करोड़ रुपये का खर्च हुआ था. वहीं लक्ष्मी ने अपनी शादी में जो साड़ी पहनी थी उसकी कीमत एक करोड़ रुपये बताई जाती है.

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी

फैशन आइकॉन सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी का नाम भी इस सूची में शामिल है. इस पावर कपल की शादी साल 2011 में हुई थी. अल्लू की शादी के लिए 40 से ज्यादा फोटोग्राफर हायर किए गए थे.

बताया जाता है कि साल 2011 में अल्लू और स्नेहा की शादी के दौरान हैदराबाद शहर जाम हो गया था. अल्लू और स्नेहा की शादी माधापुर के हाईटेक्स ग्राउंड्स में धूम धाम से हुई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button