बॉलीवुड

क्यूटनेस में तैमूर से भी आगे हैं काजल अग्रवाल का बेटा नील, वायरल हुई मां-बेटे की खूबसूरत PHOTOS

साउथ इंडस्ट्री की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल अभिनेत्री काजल अग्रवाल इन दिनों मदरहुड इंजॉय कर रही है। बीते साल काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने अपने पहले बेबी का स्वागत किया। ऐसे में अक्सर सोशल मीडिया पर उनके बेटे की तस्वीरें वायरल होती रहती है।

kajal agarwal

हाल ही में काजल अग्रवाल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पर वह अपने बेटे नील के साथ दिखाई दी। बता दें इस दौरान नील की क्यूटनेस ने हर किसी का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं बल्कि कई लोग नील को करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान से भी ज्यादा क्यूट बता रहे हैं। तो आइए देखते हैं काजल अग्रवाल के बेटे की लेटेस्ट तस्वीरें…

सबसे पहले हम आपको यह बता दे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां स्टार अपने बच्चे की तस्वीरें क्लिक नहीं करने देते हैं तो वही काजल अग्रवाल बेफिक्र होकर अपने बच्चे को लेकर एयरपोर्ट से गुजरी। इतना ही नहीं बल्कि काजल अग्रवाल ने अपने बेटे के साथ कई तस्वीरें भी क्लिक करवाई जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

kajal agarwal

देखा जा सकता है कि काजल अग्रवाल और उनके बेटे नील ने ट्यूनिंग की है। दोनों ही व्हाइट कलर की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं।  बता दे काजल अग्रवाल का बेटे के साथ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

देखा जा सकता है कि काजल अग्रवाल ने अलग-अलग पोज देकर अपने बेटे के साथ तस्वीरें क्लिक करवाई। इस दौरान जहां काजल की सादगी ने लोगों का दिल जीत लिया तो वही नील की क्यूटनेस पर भी लोगों ने खूब प्यार लुटाया।

kajal agarwal

बता दे काजल अग्रवाल ने साल 2020 में मशहूर बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ शादी रचाई थी। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इसके बाद वह बेटे की मां बन गई जिसको नील नाम दिया गया। इन दोनों ने एक निजी समारोह में शादी की थी। दरअसल, कोरोना की वजह से इस शादी में सिर्फ परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी के करीब डेढ़ साल बाद कपल ने 19 अप्रैल 2022 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था।

kajal agarwal

बात करें काजल अग्रवाल के काम के बारे में तो उन्होंने प्रेगनेंसी के दौरान से ही फिल्मों से दूरी बना रखी है। हालांकि इसी बीच उनकी फिल्म ‘घोस्ट’ रिलीज हुई लेकिन कोई खास कमाल नहीं कर पाई। बता दे काजल अग्रवाल के पास अब फिल्म ‘इंडियन-2’ है जिसमें मुख्य किरदार में नजर आएंगी। बता दें काजल की इस फिल्म के लिए फैंस काफी उत्साहित है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि, काजल की ये फिल्म कितना कमाल कर पाती है?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button