बॉलीवुड

अंबानी की पार्टी में छाए कियारा-सिद्धार्थ, शादी के बाद और भी ग्लैमरस दिखा कपल, देखें PHOTOS

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इंडस्ट्री के ‘पावर कपल’ कहे जाते हैं। जब भी दोनों को एक साथ देखा जाता है तो फैंस के चेहरे पर एक गजब की खुशी देखने को मिलती है। वही जब यह दोनों एक साथ कैमरे के सामने आते हैं तो एक से बढ़कर एक पोज देते हैं। अब हाल ही में कियारा और सिद्धार्थ को नीता अंबानी के ‘कल्चरल सेंटर’ की ओपनिंग सेरेमनी में देखा गया जहां पर इन्होंने अपने दिलकश अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया। तो आइए देखते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की लेटेस्ट तस्वीरें…

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रहे हैं। शादी के बाद पहली बार कपल को इस तरह से देखा गया है। जैसे ही उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स ने उनकी काफी तारीफ की। किसी ने दिल वाला इमोजी शेयर किया तो किसी ने फायर वाला इमोजी शेयर कर कपल की तारीफ की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


sidharth kiara

बता दे कपल ने मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के कल्चरल सेंटर की ओपनिंग सेरेमनी में चार चांद लगा दिए। इस दौरान दोनों ने ही मैचिंग ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें काफी खूबसूरत लग रहे थे।

sidharth kiara

बता दे ओपनिंग सेरेमनी से सिद्धार्थ और कियारा की खूबसूरत तस्वीरों के साथ-साथ कई वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं जिसमें इन दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला। सिद्धार्थ और कियारा, दोनों ही क्रीम कलर के आउटफिट्स में को-ऑर्डिनेटेड थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बता दें इस पार्टी में न केवल सिद्धार्थ और कियारा पहुंचे बल्कि, इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारों ने शिरकत की। इस लिस्ट में सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, गौरी खान, सुहाना खान, आर्यन खान, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनम कपूर, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जैसी बड़ी हस्तियों के नाम शामिल थे।

sidharth kiara

बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने फरवरी 2023 को ही शादी रचाई है। कपल ने राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाई जिसमें शाही अंदाज में यह दोनों एक दूजे के हुए। वहीं सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीर काफी वायरल हुई थी।

sidharth kiara

बात करें कपल के वर्कफ्रंट के बारे में तो कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आरसी 15’ को लेकर चर्चा में है। फिल्म में वह जाने-माने अभिनेता रामचरण के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

sidharth kiara

इसके अलावा सिद्धार्थ को आखरी बार फिल्म ‘मिशन मजनू’ में देखा गया था जिसमें वह रश्मिका मंदाना के साथ दिखाई दिए थे। अब सिद्धार्थ जल्द ही करण जौहर की एक वेब सीरीज में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी दिखाई देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button