बॉलीवुड

विदेशी पति संग 33 करोड़ के घर में रहती हैं प्रीति जिंटा, अमेरिका में बना है बेहद खूबसूरत आशियाना

हिंदी सिनेमा की ‘डिंपल गर्ल’ यानी कि प्रीति जिंटा किसी पहचान की मोहताज नहीं है. बॉलीवुड में काम करके उन्होंने अच्छा ख़ासा नाम कमाया है. 48 साल की हो चुकी प्रीति का जन्म हिमाचल प्रदेश के शिमला में 31 जनवरी 1975 को हुआ था.

अपने अभिनय के साथ ही प्रीति ने फैंस का दिल अपनी गजब की खूबसूरती से भी जीता है. उनकी एक मुस्कान पर फैंस दिल हार बैठते हैं. बॉलीवुड की शानदार अदाकाराओं में शुमार प्रीति ने खूब नाम कमाने के साथ ही खूब दौलत भी कमाई है.

प्रीति जिंटा की गिनती हिंदी सिनेमा की रईस अदाकाराओं में होती है. वे करोड़ों रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं. अमेरिका में प्रीति अपनी पति के साथ एक आलीशान और बेहद खूबसूरत घर में रहती हैं. आइए आज आपको प्रीति के अमेरिका वाले घर की सैर कराते हैं.

प्रीति जिंटा का नाम कभी नेस वाडिया संग खूब सुर्ख़ियों में रहा था. दोनों ने लंबे समय तक एक दूजे को डेट किया था लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद प्रीति अमेरिका के निवासी जीन गुडइनफ के करीब आई थीं.

प्रीति जिंटा ने जीन को पहले डेट किया था. फिर इस विदेशी नागरिक से अभिनेत्री ने साल 2016 में शादी रचा ली थी. दोनों की शादी मार्च 2016 में हिंदू रीति रिवाज के साथ संपन्न हुई थी. कपल की शादी को 7 साल पूरे हो चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

जीन से शादी रचाने के बाद प्रति अमेरिका शिफ्ट हो गई थीं. हालांकि वे अक्सर भारत भी आते रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

अमेरिका में जीन और प्रीति एक लग्जरी घर में रहते हैं. सोशल मीडिया और इंटरनेट पर कपल के घर की तस्वीरें मौजूद है.

कई बार सोशल मीडिया के माध्यम से प्रीति भी फैंस को अपने घर की झलक दिखा चुकी हैं. लिविंग रुम से लेकर किचन तक प्रीति और जीन के घर का हर एक कोना काफी खूबसूरत है.

प्रीति के पास एक पालतू कुत्ता भी है जिसका नाम ब्रूनो है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

प्रीति जिंटा अक्सर अपने कुत्ते के साथ समय बिताती है. प्रीति ब्रूनो के साथ एक स्पेशल बॉन्ड साझा करती हैं.

अमेरिका के Los Angeles में रहते हैं जीन-प्रीति

प्रीति जिंटा और जीन गुडइनफ का घर अमेरिका के Los Angeles में स्थित है. कपल का यह घर 6 बेडरुम का है. इसमें सुख सुविधा की कई चीजें मौजूद है.

33 करोड़ रुपये है घर की कीमत

बात अब जरा प्रीति और जीन के घर की कीमत की भी कर लेते हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो Los Angeles के बेवर्ली हिल्स स्थित प्रीति के घर की कीमत करीब 33 करोड़ रुपये है.

प्रीति और जीन का घर सफ़ेद रंग से रंगा हुआ है. कपल के घर में एक बड़ा सा गार्डन एरिया भी है.

जुड़वा बच्चों के माता-पिता हैं जीन-प्रीति

बता दें कि शादी के बाद जीन और प्रीति जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने थे. बेटे का नाम जय और बेटी का नाम जिया है. गौरतलब है कि साल 2021 में जीन और प्रीति सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button