बॉलीवुड

करोड़ों की संपत्ति, लग्जरी गाड़ियां, रानी जैसा जीवन जीती हैं आम्रपाली, देखें एक्ट्रेस के ठाट-बाट

आम्रपाली दुबे की गिनती भोजपुरी सिनेमा की बेहद लोकप्रिय अदाकाराओं में होती हैं. अपने छोटे से करियर में ही आम्रपाली दुबे ने बड़ा नाम कमा लिया है. आम्रपाली करीब आठ साल से भोजपुरी सिनेमा में बतौर अभिनेत्री काम कर रही हैं. इससे पहले वे छोटे पर्दे पर भी काम कर चुकी हैं.

आम्रपाली दुबे अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीत लेती हैं. उनकी हर एक अदा पर फैंस दिल हार जाते हैं. आम्रपाली ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में की थी. उनकी पहली फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ थी. इस फिल्म में उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के साथ काम किया था.

इस फिल्म के बाद आम्रपाली ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इसके बाद उन्होंने कई बेहीतरीन फ़िल्में दी और अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी. उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में खूब शोहरत कमाने के साथ ही अच्छी खासी दौलत भी कमाई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

आम्रपाली की गिनती भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में तो होती ही है वहीं उनकी गिनती भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अदाकाराओं में भी होती है. एक फिल्म के लिए वे 10 से 15 लाख रुपये फीस लेती हैं. वहीं उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो वे कुल 25 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं.

स्टेज शो और सोशल मीडिया भी है कमाई का जरिया

आम्रपाली दुबे की कमाई का जरिया सिर्फ फ़िल्में ही नहीं है बल्कि वे इनके अलावा स्टेज शो और सोशल मीडिया से भी कमाई करती है. स्टेज शो से भी उनकी लाखों रुपये कमाई होती है. वे अक्सर स्टेज शो में हिस्सा लेती हैं. इसके अलावा वे ब्रांड एंडोर्समेंट से भी पैसे कमाती हैं.

इन लग्जरी गाड़ियों की भी हैं मालकिन

लगभग 25 करोड़ रुपये की मालकिन आम्रपाली के पास कई लग्जरी गाड़ियां भी है. उनके कार कलेक्शन में BMW, Range Rover और Toyota Fortuner जैसी गाड़ियां शामिल है. इनकी सभी की कीमत करोड़ों में है.

सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर वे 813 लोगों को फॉलो करती हैं. जबकि उन्हें इंस्टा पर 32 लाख लोग फॉलो करते हैं. अब तक आम्रपाली इंस्टा से 3400 से ज्यादा पोस्ट कर चुकी है.

आम्रपाली अपना अच्छा खासा समय सोशल मीडिया पर बिताती है. उनका इंस्टाग्राम एकाउंट देखने के बाद यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा. उनका इंस्टा एकाउंट उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है.

बात अब आम्रपाली के वर्कफ़्रंट की करें तो साल 2014 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली आम्रपाली ने अपने आठ साल के करियर में कई शानदार फिल्मों में कमा किया है. अब वे फिल्म “दाग़.. एगो लांछन” में नजर आने वाली है. हाल ही में उन्होंने इस फिल्म से जुड़ी अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की थी. इनमें वे प्रेग्नेंट नजर आ रही थी. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा था कि, ”मेरी बहुत ही आशाजनक आगामी फिल्म में से एक को देखें. “दाग़.. एगो लांछन” फर्स्ट लुक और ट्रेलर जल्द आ रहा है”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button