बॉलीवुड

इंडस्ट्री की वो हसीनाएं जो सरेआम फूंकती हैं सिगरेट, कश लगाते वायरल हुई तस्वीरें

ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियों की जिंदगी सुनहरे पर्दे पर दिखाई गई छवि से काफी अलग होती है। ये अभिनेत्रियां असल जिंदगी में काफी अलग अंदाज में रहना पसंद करती है। कई बार दर्शक कलाकारों के उनके किरदारों के मुताबिक समझ बैठते हैं, हालांकि असल जिंदगी और सुनहरे पर्दे पर दिखाए गए किरदार में काफी अंतर होता है। गौरतलब है कि फिल्मों में कई अभिनेत्रियों को सिगरेट के कश लगाते हुए दिखाया गया है, लेकिन असल जिंदगी में कई अभिनेत्रियां सिगरेट को छूती तक नहीं है, तो कई सरेआम कश लगाती हुई नजर आती है। आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जो सरेआम सिगरेट पीती दिखाई दी।

कंगना रनौत


इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत का। गौरतलब है कि कंगना रनौत ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि कंगना रनौत सिगरेट की बहुत बड़ी आदी है। यूँ तो उन्हें फिल्मों में भी कई बार सिगरेट पीते हुए देखा गया है। वही रियल लाइफ में भी कंगना सिगरेट पीती है।

kangana ranaut

तनुजा
70 के दशक की मशहूर ऐक्ट्रेस और अभिनेत्री काजोल की मां तनुजा भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दे तनुजा को भी सिगरेट पीने की लत है। कई बार तनुजा को सरेआम सिगरेट पीते देखा गया है।

tanuja

तनिषा मुखर्जी
तनुजा की ही छोटी बेटी तनीषा मुखर्जी भी सिगरेट पीने की आदी है। बता दे तनीषा ने अपने करियर में तेलुगू, तमिल मराठी जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह ‘सरकार राज’, ‘बी केयरफुल’, ‘तुम मिलो तो सही’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है। बता दे तनीषा भी अपनी मां की तरह ही सिगरेट पीना पसंद करती है।

tanuja

रानी मुखर्जी
अपनी शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को भला कौन नहीं जानता। रानी मुखर्जी को सुनहरे पर्दे पर हमेशा ही बहुत सिंपल और स्वभाव की लड़की दिखाया गया है, लेकिन रानी मुखर्जी असल जिंदगी में सिगरेट पीती है और उन्हें सिगरेट की बहुत बुरी लगी थी। हालांकि धीरे-धीरे रानी इस लत से दूर हो चुकी है।

tanuja

रूपा गांगुली
महाभारत में ‘द्रोपदी’ के रोल के लिए मशहूर एक्ट्रेस रूपा गांगुली भी स्मोकिंग की शौकीन है। बता दे रूपा गांगुली को सिगरेट पीने की बहुत बड़ी लत है और कई बार उनकी तस्वीरें भी वायरल हो चुकी है। फिलहाल रुपा एक्टिंग दुनिया से दूर राजनीति में एक्टिव है। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है।

tanuja

सुमोना चक्रवर्ती
कपिल शर्मा शो में अपनी शानदार कॉमेडी का तड़का लगाने वाली सुमोना चक्रवर्ती का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दें कई बार सुमोना की सिगरेट पीते तस्वीरें वायरल हो चुकी है। वह सेट पर अक्सर सिगरेट पीती दिखाई देती है।

tanuja

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button