बॉलीवुड

सामने आई कनिका कपूर की शादी की अनदेखी तस्वीरें, पति के लिए लिखा स्पेशल नोट: Photo

‘बेबी डॉल’ जैसे मशहूर गाने गाकर चर्चा में आई सिंगर कनिका कपूर शादी के बंधन में बंध गई है। उन्होंने 43 साल की उम्र में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम से शादी रचाई। दोनों की शादी लंदन में हुई जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। बता दे कनिका कपूर और गौतम की शादी के फंक्शन 19 मई से शुरू हो गए थे।

इसके बाद 21 मई को यह जोड़ी शादी के बंधन में बंधी। सोशल मीडिया पर इनके हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी तक की तस्वीरें चर्चा में है। अब हाल ही में कनिका कपूर ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें साझा की है जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

kanika kapoor

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अनदेखी तस्वीरें
वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कनिका गौतम के साथ फेरे लेते हुए नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तस्वीर में यह दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। कनिका कपूर की इन तस्वीरों पर फैंस जहां को प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स भी इस कपल की तारीफ कर रहे हैं। इन तस्वीरों पर मशहूर डिजायनर मनीष मल्होत्रा ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “मुबारक हो” तो वहीं अभिनेत्री स्मृति खन्ना ने लिखा कि, “कितना खूबसूरत है मुबारक हो”

kanika kapoor

कनिका ने पति गौतम के लिए लिखा स्पेशल नोट
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कनिका ने स्पेशल नोट भी लिखा है। उन्होंने अपने पति के लिए लिखा कि, “और मैंने हां कह दिया…परियों की कहानी आपके साथ भी हो सकती हैं, बस उसमें विश्वास करना बंद ना करें। सपने देंखे क्योंकि ये सपने एक दिन सच होते हैं। मुझे मेरा राजकुमार मिल गया, मुझे मेरा को-स्टार मिल गया। ब्रह्मांड का शुक्रिया, जिसने मुझे इनसे मिलवाया।

अपनी नई जर्नी शुरू करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। आपके साथ आगे बढ़ने और आपके साथ सीखने के लिए लेकिन सबसे जरुरी आपके साथ हंसने के लिए। मुझे रोज स्माइल कराने के लिए शुक्रिया। मेरे बेस्टफ्रेंड, मेरे पार्टनर और मेरे हीरो।”

लिपलॉक करता नजर आया कपल
वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा जा सकता है कि कनिका कपूर और गौतम एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं। वहीं गौतम और कनिका के बीच की केमिस्ट्री फैंस को भी काफी पसंद आ रही है। बता दे इस कपल की शादी में परिवार से जुड़े चुनिंदा मेहमान ही शामिल हुए थे। शादी की सभी तस्वीरों में कनिका कपूर और गौतम एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं लिप लॉक करते भी इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

इससे पहले भी हो चुकी थी कनिका कपूर की शादी
बता दें, कनिका कपूर के पति गौतम लंदन बेस्ड बिजनेसमैन है। गौरतलब है कि कनिका कपूर की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी महज 18 साल की उम्र में हो गई थी। कनिका कपूर ने एनआरआई राज चंदोक के साथ शादी रचा ली थी। शादी के बाद कनिका कपूर तीन बच्चों की मां बनी जिनका नाम अयाना, समारा और युवराज हैं। लेकिन शादी के 15 साल बाद इन दोनों का तलाक हो गया। बता दें, कनिका कपूर और उनके पति को तलाक लिए करीब 10 साल का समय हो गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button