बॉलीवुड

मालदीव पहुंचते ही बोल्ड हुईं TV की ‘संस्कारी बहू’ हिना, कपड़े को लेकर यूजर्स ने लगा दी क्लास

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभा कर घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस हिना खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। बता दे हिना खान ने इस टीवी सीरियल के अलावा भी कई शोज में काम किया है। बिग बॉस से लेकर झलक दिखलाजा और खतरों के खिलाड़ी जैसे शो में उन्होंने अपनी मौजूदगी दर्ज करा कर पापुलैरिटी हासिल की। बता दें, हिना खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इसके अलावा वह अपने निजी जीवन के कारण भी चर्चा में रहती है। हाल ही में हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ वेकेशन पर पहुंची जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही। तो आइए देखते हैं हिना खान की वेकेशन की तस्वीरें…

hina khan

बॉयफ्रेंड संग हिना खान का रोमांटिक अंदाज
दरअसल, हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ मालदीव पहुंची जहां पर उन्होंने एक दूजे के साथ जमकर एंजॉय किया। इस दौरान हिना ने कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की है।

hina khan

देखा जा सकता है कि हिना खान और रॉकी एक दूजे के साथ रोमांटिक होते दिखाई दिए। वहीं इन्होंने हैंड लव बनाकर भी तस्वीर साझा की तो वही हिना खान कुछ तस्वीरों में काफी सिजलिंग अवतार में नजर आई। इस दौरान वह पानी से भी खेलती हुई दिखाई दी।

hina khan

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा कि, “शांति और खामोशी..” देखा जा सकता है कि हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ मालदीव में सफरिंग के भी मजे लेती दिखाई दी। हिना ने अलग-अलग वेकेशन पर अलग-अलग आउटफिट में कई तस्वीरें क्लिक करवाई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

hina khan

कपड़े को लेकर हुई ट्रोल
बता दे जहां हिना खान अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर है तो कई बार वह अपने बोल्ड लुक के कारण ट्रोल भी हो जाती है। इस दौरान जब हिना ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा की तो कई लोगों ने उन्हें मुस्लिम यानी कि धर्म के नाम पर भी ट्रोल कर डाला।

hina khan

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, ”हिना जी आप मुस्लिम हो, पर्दा तो दूर आप पूरा लिबास भी नहीं पहनती हैं।” एक ने कहा कि, “मुस्लिम औरतें ऐसे कपड़े कैसे पहन सकती हैं और हमसे इज्जत की उम्मीद करती हैं। जरा सना खान को देख लो मालदीव में।” इसके अलावा भी कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया।

hina khan

बता दें, इन दिनों हिना खान एक्टिंग की दुनिया से दूर केवल सोशल मीडिया पर एक्टिव है और अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरें साझा करती रहती है। आखरी बार उन्हें रियलिटी शो बिग बॉस 11 में देखा था जहां पर उन्होंने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीत लिया था। वह शो की फर्स्ट रनर अप रही थी। इसके अलावा उन्होंने कई और भी रियलिटी शो में हिस्सा लिया।

hina khan

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button