बॉलीवुड

45 साल की करिश्मा ने शेयर की पूल के किनारे ऐसी ग्लैमरस तस्वीर, लोग तारीफ किये बिना रह नहीं पाए

करिश्मा कपूर 25 जून को 45 साल की हो गयीं. करिश्मा 90 की दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं. उनकी पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ थी. जब यह फिल्म रिलीज़ हुई तब किसी को अंदाज़ा नहीं था कि करिश्मा एक दिन इंडस्ट्री को रूल करने वाली हैं. 90 के दशक में करिश्मा का जलवा सबसे ज्यादा देखने को मिला. वह उस समय की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेस थीं. हर कोई उनके साथ काम करना चाहता था. इस दौरान उन्होंने कई हिट फिल्में दी. उस समय गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर थी. गोविंदा और करिश्मा की फिल्में हाउसफुल जाया करती थीं. करिश्मा ने अपने ज़बरदस्त अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई. लेकिन शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड को जैसे अलविदा कह दिया. हालांकि, बीच-बीच में वह कुछ फिल्मों या टीवी शोज़ में नज़र आईं. बता दें, करिश्मा ने साल 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पायी और 2012 में दोनों ने तलाक ले लिया.

शादी के 8 साल बाद लिया तलाक

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर से साल 2012 में तलाक लिया. दोनों ने शादी के 8 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया. दरअसल, शादी के कुछ सालों बाद ही दोनों में अनबन की खबरें आने लगी थीं. करिश्मा ने अपने पति संजय कपूर पर आरोप लगाये थे कि वह उन्हें मारते-पीटते हैं और उनका व्यवहार उनके प्रति अच्छा नहीं है. तलाक के बाद करिश्मा के दोनों बच्चे उनके साथ ही रहते हैं. उनकी बेटी समायरा काफी बड़ी हो चुकी हैं और उनकी तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. लेकिन इस बार समायरा की नहीं बल्कि उनकी मां करिश्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. हाल ही में करिश्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर डाली है जिसे देखकर सब हैरान है.

जन्मदिन पर शेयर की खास तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

Love urself at every age ? #nofilter #birthdaymood

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

दरअसल, करिश्मा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपने जन्मदिन के दिन एक ख़ास तस्वीर शेयर की. तस्वीर शेयर करते ही बॉलीवुड सितारों से लेकर आम लोग उनकी तारीफों के पुल बांधने लगे. अपने 45वें जन्मदिन पर करिश्मा ने काले मोनोकिनी में ली गयी एक बेहद ही ग्लैमरस तस्वीर शेयर की. तस्वीर में करिश्मा समुद्र के किनारे एक पूल के पास पोज दे रही हैं और इस तस्वीर में वह उम्र को मात देती हुई नजर आयीं. करिश्मा ने बहन करीना और मां बबीता के साथ अपना जन्मदिन लंदन में सेलिब्रेट किया. अपनी इस हॉट तस्वीर को शेयर करते हुए करिश्मा ने कैप्शन लिखा, “उम्र के हर पड़ाव में खुद से प्यार करें”.

फैन्स को पसंद आया करिश्मा का ग्लैमरस अंदाज

उनकी इस तस्वीर पर बॉलीवुड सितारों के ढेर सारे कमेंट्स आये. वहीं, करिश्मा के फैन्स भी उनकी इस तस्वीर की तारीफ करते नहीं थके. फिल्मों से दूर होने के बावजूद करिश्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपने फैन्स के लिए तस्वीरें शेयर करती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह अपने बेटे, बेटी, करीना और भांजे तैमूर के साथ नजर आ रही हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘मेंटलहूड’ में जल्द नजर आने वाली हैं.

पढ़ें जब लेट नाइट करीना को फोन करते थे अर्जुन कपूर तो भड़के सैफ ने कहा- ‘ये कोई टाइम है..’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button