हिमाचल प्रदेश में एक दुसरे के बेहद करीब दिखे सारा-कार्तिक, लोग बोले ‘अभी से हनीमून मना रहे हो’

जब से सारा अली खान ने ‘कॉफ़ी विथ करण’ में कहा हैं ‘मुझे कार्तिक आर्यन पसंद हैं.’ तभी से इन दोनों की जोड़ी को लेकर मीडिया में चर्चे होते रहते हैं. फिर अब तो ये दोनों ‘आज कल’ फिल्म की शूटिंग भी कर रहे है ऐसे में कई सारा समय इन्हें साथ में बिताने को मिल जाता हैं. इनकी नजदीकियां इस कदर बढ़ गई हैं कि ये दोनों एक दुसरे के घर भी जाने लगे हैं. इसके साथ ही दोनों की फोटोज और वीडियोज भी आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. मसलन कुछ दिन पहले ही दोनों मुंह पर कपड़ा बांधे शिमला की वादियों में घूम रहे थे लेकिन जब फैंस ने इन्हें पहचान लिया तो भीड़ से घिर गए. अब फिल्म की शूटिंग के चलते ये दोनों इन दिनों हिमाचल प्रदेश की खुबसूरत वादियों में एन्जॉय कर रहे हैं.

दरअसल हाल ही में सारा और कार्तिक की हिमाचल प्रदेश वाली ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियाँ बटोर रही हैं. इन तस्वीरों में कभी सारा कभी कार्तिक का हाथ पकड़ उनके नजदीक आ जाती हैं तो कभी उनकी छाती पर हाथ रख शर्माने लगती हैं. जब से इनकी ये तस्वीरें सामने आई हैं तभी से लोगो की अलग अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक व्यक्ति ने तो ये तक कह दिया कि ‘इन तस्वीरों को देख तो यही लग रहा हैं कि ये लोग यहाँ शूटिंग करने नहीं बल्कि हनीमून मनाने आए हैं.‘ इस कमेट पर एक अन्या यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि ‘ऐसा हो भी सकता हैं. हमें क्या पता वो वहां क्या कर रहे हैं.‘ फिर एक ने कहा कि “ये लोग तो ऐसी हरकतें कर रहे हैं जैसे मनो कोई हनीमून कपल घुमने आया हैं.

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम इन दोनों लव बर्ड्स को जल्द ही इम्तियाज अली की ‘आज कल’ फिल्म में देखेंगे. ये फिल्म ‘लव आजकल’ का सिक्वेल होगी. गौरतलब हैं कि सारा की ये बॉलीवुड में तीसरी फिल्म होगी. इसके पहले वो ‘केदारनाथ’ और ‘सिंबा’ में नजर आई थी. सिर्फ दो फ़िल्में करने के बाद से ही सारा बॉलीवुड में फेमस हो गई हैं. वर्तमान में उनके फैंस की तादात करोड़ो में हैं. लोग सारा को सिर्फ उनकी ब्यूटी के लिए ही पसंद नहीं करते हैं बल्कि उनके डाउन टू अर्थ नेचर के लिए भी लाइक करते हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि सारा में स्टार होने के बावजूद कोई घमंड नहीं हैं. वे बहुत ही सिंपल और विनम्र हैं. एक बार तो उन्हें सड़को पर आम लड़कियों की तरह साईकिल चलाते हुए भी देखा गया था.

वहीं मध्यप्रदेश के शहर ग्वालियर से आने वाले कार्तिक आर्यन की बात की जाए तो उन्होंने भी फिल्मों में अपनी जगह अच्छे से बना ली हैं. वे भी यंग जनरेशन के फेवरेट हैं. हाल ही में आई उनकी ‘लुका छिपी’ फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. ऐसे में कई लोगो का मानना हैं कि सारा और कार्तिक की जोड़ी बहुत सही लगेगी. हालाँकि कार्तिक ने भी कॉफ़ी विथ करण में कहा था कि वे फिलहाल सिंगल नहीं हैं.

Leave a Reply