बॉलीवुड

सारा-कार्तिक के बीच बढ़ी कड़वाहट, आर्यन ने कहा- ‘उसकी शक्ल….’

बॉलीवुड के दो यंग सितारों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के प्यार के चर्चे खूब हुए। ऐसा माना गया कि फिल्म आजकल की शूटिंग के दौरान दोनों बिल्कुल करीब आ गए थे। और इनका प्यार परवान चढ़ गया था। कभी दोनों की डेटिंग की खबरें आईं तो कभी कहीं घूमने जाने की खबरें। वैसे कार्तिक और सारा को अक्सर साथ देखा भी जाने लगा था। लेकिन इन सब के बीच अचानक खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, हालांकि  आधाकारिक तौर पर अभी दोनों ने कुछ नहीं कहा है। लेकिन कार्तिक ने ऐसी बात कह दी है, जिससे लग रहा है कि वाकई दोनों का  ब्रेकअप हो चुका  है।

कार्तिक और सारा के प्यार की खबरें जितनी तेजी से बाहर आईं थी, उतनी ही तेजी से अब उनके ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। हालांकि इस खबर पर कईयों को यकीन नहीं हो रहा है। लेकिन कार्तिक की कुछ बातें साफ संकेत दे रही हैं कि अब दोनों की बीच कुछ बचा नहीं है। दोनों ने आजकल की शूटिंग साथ की, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली को कुछ फिल्म से जुड़े कुछ सीन्स दोबारा शूट करना चाहते थे। इसके लिए इम्तियाज ने पहले फिल्म के हीरो कार्तिक से  बात की।

इम्तियाज को कार्तिक ने कहा कि अगर फिल्म के ये सीन्स जरूरी नहीं हैं तो इन्हें रहने देते हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अब कार्तिक, सारा अली खान के साथ काम भी करना नहीं चाहते। खैर ये सिर्फ अनुमान हैं। इन बातों पर पूरी तरह से भरोसा करना मुश्किल है। क्योंकि इस तरह की बातें अक्सर फिल्मी दुनिया से आती रहती हैं।

वहीं कार्तिक के बारे में ये खबर भी आ रही है कि अब वो  पति पत्नी और वो की एक्ट्रेस अनन्या पांडे को डेट करने लगे हैं। ये बात तो जगजाहिर है कि कार्तिक आर्यन, सारा अली खान से पहले अनन्या पांडे को  ही डेट करते थे। और इन दिनों फिल्म की शूटिंग और प्रमोशन के कारण दोनों के करीब आने की खबरें भी हैं। यही कारण  है कि अब कार्तिक, सारा के पास नहीं दिखते हैं।

दरअसल अभी  फिल्म पति पत्नी और वो के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में कार्तिक से एक सवाल पूछा गया, जिसका जवाब उन्होंने कुछ इस तरीके से दिया। इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन के सामने एक कड़ा सवाल पूछा गया। उनके सामने कुछ अभिनेत्रियों के नाम रखे गए। और उनसे पूछा गया कि इनमें से उन्हें  पत्नी और वो का चुनाव करना है। कार्तिक के सामने रखे गए अभिनेत्रियों की लिस्ट में सारा का नाम भी था। उनसे पूछा गया कि सारा को वो किस रूप में देखना चाहते हैं। इसके जवाब में कार्तिक ने कहा कि वो सारा को पत्नी के रूप में देखना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button