बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं “जस्सी जैसी कोई नहीं” की मोना सिंह, ऐसी है चर्चाएं

टीवी अभिनेत्री मोना सिंह ने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक “जस्सी जैसी कोई नहीं” से टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. इस सीरियल के द्वारा मोना ने टेलीविजन इंड्रस्ट्री में कदम रखा था. इससे पहले मोना सिंह मॉडलिंग करती थी. जस्सी जैसी कोई नहीं में काम करने के बाद मोना सिंह ने अभी तक कई सीरियल्स में काम किया है. अब यह खबर आ रही है मोना सिंह बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि मोना सिंह आजकल दक्षिण भारत के किसी इन्वेस्टमेंट बैंकर के साथ शादी मनाने की तैयारी में व्यस्त हैं. खबरों के अनुसार मोना सिंह अपनी शादी के लिए 14 दिसंबर से पहले अपने पेंडिंग शूट और बाकी के सभी कामों को पूरा कर रही हैं.

हम आपको बता दें की मोना सिंह ने अभी तक अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक में कोई भी बयान नहीं दिया है. आजकल मोना सिंह एकता कपूर के शो “कहने को हमसफर हैं” की शूटिंग में बिजी हैं. मोना सिंह ने शो के निर्माताओं को उनके प्लान्स के कारण स्टोरी में थोड़ा ट्विस्ट लाने के लिए कहा है. वैसे शो के प्रोडक्शन हाउस ने स्टोरी में कोई भी चेंज नहीं किए हैं. बल्कि इस धारावाहिक में मोना के पार्ट को जल्दी खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है. सूत्रों के अनुसार प्रोड्यूसर्स ने खुशी-खुशी मोना के शेडूल को आगे बढ़ा दिया है और उनके हिस्से की शूटिंग जल्दी की जा रही है. जिससे वह अपनी शादी के समय छुट्टी पर जा पाए.

मोना सिंह सिर्फ 25 दिनों में अपनी शूटिंग कंप्लीट कर लेंगी और 14 दिसंबर को शो की आखिरी शूटिंग करेगी. हम आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले मोना सिंह ने यह बयान दिया था कि अगर वह कभी शादी करेंगी तो उसकी खबर लोगों को जरूर देंगी. मोना सिंह ने अपने बयान में यह भी कहा था मैंने आज तक कभी भी लोगों के सामने या किसी भी इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में कोई बात नहीं की है और ना ही आगे कभी करूंगी. लेकिन एक बात जरूर है कि जब भी मैं शादी करूंगी तब खुशी-खुशी पूरी दुनिया को बताऊंगी. एक समय में टेलीविजन अभिनेता कारन ओबेरॉय के साथ मोना सिंह के अफेयर की ख़बरें ज़ोरों पर थी. कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद ये दोनों अलग हो गए.

करन ओबरॉय के बाद मोना की ज़िंदगी में कमांडो ऐक्टर विद्युत जामवाल आये. मोना सिंह विद्युत् के साथ रिलेशनशिप की खबरों की वजह से सुर्खियों में रह चुकी हैं. भले ही मोना सिंह का नाम कभी करण ओबेरॉय के साथ जुड़ा तो कभी बॉलिवुड ऐक्टर विद्युत जामवाल के साथ…..वैसे इन दोनों के साथ रिलेशनशिप में रहने के बावजूद मोना सिंह अभी तक शादी की अहम मंज़िल तक नहीं पहुंच पाई थीं. अब देखना यह है की इस बार मोना सिंह की शादी की खबरे सच है या फिर से एक बार उनके फैंस को निराश होना पड़ेगा. अगर मोना के प्रोजेक्ट की बात की जाए तो आजकल वह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी कर रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button