बॉलीवुड

तो क्या पहले से ही शादीशुदा है ऋतिक की बहन का बॉयफ्रेंड, खुद किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फैमिली को लेकर इन दिनों कई तरह की खबरें सामने आ रही है, जिसमें सुनैना रोशन के बॉयफ्रेंड को लेकर काफी विवाद हो रहा है। सुनैना रोशन के बॉयफ्रेंड को लेकर उनकी फैमिली का रवैया ठीक नहीं है, जिसके बारे में उन्होंने खुद खुलासा किया था। इतना ही नहीं, अब कहा जा रहा है कि सुनैना रोशन का बॉयफ्रेंड पहले से ही शादीशुदा है, जिसकी वजह से फैमिली ने विरोध किया। इस पूरे प्रकरण में अब सुनैना के बॉयफ्रेंड ने खुद खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन की पहली शादी ठीक से चली नहीं, जिसके बाद अब उनके प्यार को लेकर परिवार वाले ने विरोध किया है। परिवार के विरोध को लेकर सुनैना रोशन ने बीते दिनों कई गंभीर आरोप लगाए, जिसको लेकर यह मसला काफी उछाला गया। बता दें कि सुनैना रोशन एक मुस्लिम लड़के से प्यार से करती हैं, जिसकी वजह से परिवार को यह रिश्ता पसन्द नहीं आया। अपने प्यार को परिवार द्वारा अस्वीकार होता देखा सुनैना ने मीडिया में आकर कई गम्भीर आरोप भी लगाए।

क्या शादीशुदा है सुनैना का बॉयफ्रेंड?

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, मीडिया ने पिछले दिनों ये खबर चलाई थी कि सुनैना का बॉयफ्रेंड पहले से ही शादीशुदा है, जिसके दो बच्चे भी है। हालांकि, अब इस खबर पर खुद सुनैना के बॉयफ्रेंड ने अपनी बात रखी है, लेकिन इससे रोशन खानदान की खूब बदनामी हो रही है। बता दें कि सुनैना जिस मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं, उसका नाम रुहेल है। रुहेल को लेकर रोशन परिवार ने पहले से ही अपना मन बना लिया है, जिसकी वजह से इस तरह का विवाद देखने को मिल रहा है।

सुनैना के बॉयफ्रेंड ने दी सफाई

इस पूरे मसले पर अब जाकर रुहेल ने सफाई देते हुए कहा कि मुझे ये नहीं समझ आ रहा है कि ये मीडिया जे पारवारिक सूत्र कौन से हैं, जिन्होंने इस तरह की बकवास खबरें चलाई है। साथ ही, उन्होंने कहा कि मीडिया को अपने पारिवारिक सूत्रों को बाहर लाना चाहिए, जिससे मुझे पता चल सके कि आखिर कौन है? इसके अलावा, खुद को आतंकवादी कहे जाने को लेकर भी उन्होंने भड़ास निकाली और सख्त एक्शन की मांग की है। रुहेल ने कहा कि किसी को भी धर्म के आधार पर आतंकवादी कहना कहाँ तक उचित है, इसकी कठोर निंदा होनी चाहिए।

सुनैना रोशन ने लगाए थे ये आरोप

सुनैना रोशन ने बीते दिनों अपने परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हूं, लेकिन मेरे घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ है। साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे घरवालों ने उसे आतंकवादी भी कह दिया, क्योंकि वह मुस्लिम है। इन तमाम आरोपो पर सुनैना के परिवार वालों ने कहा कि हमें वह लड़का ठीक नहीं लगा, इसलिए हमने मना किया, क्योंकि उसकी पहली शादी भी ठीक नहीं चली। बता दें कि सुनैना रोशन का प्यार के मामलें में कहानी थोड़ी अलग रही है, क्योंकि उन्हें सफलता नहीं मिली और वे अब अपने मायके में ही रहती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button